-बच्चे के पिता ने थाने में छह लोगों पर कराया मामला दर्ज

PATNA/ BEGUSARAI : शुक्रवार की शाम चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के विक्त्रमपुर गावं में बांध पर खेल रहे भ् वर्षीय बालक कन्हैया कुमार का अपहरण कर लिए जाने की सूचना है। अपहृत बालक कन्हैया टैंकर चालक मनीष कुमार सिंह का पुत्र है। बताया जाता है की शुक्त्रवार की शाम जब कन्हैया बांध पर खेल रहा था तभी मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोग उसे उठा कर ले गए। अपहरण की घटना की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैली।

सूचना मिलने पर चेरियाबरियारपुर थाना अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार के नेतृत्व में छापामारी होती रही। इस मामले में पुलिस ने अब तक ख् लोगों को हिरासत में भी लिया है, जबकि इस काण्ड में अपहृत के पिता मनीष कुमार ने थाने में म् लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है जिसमे तीन व्यक्ति नामजद है जबकि फ् अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में विजय राम और फुचो सिंह को हिरासत में लिया है।

एसपी पहुंचे चेरियाबरियारपुर

थाना प्रभारी राघवेंद्र कुमार ने बताया की प्रथम दृष्टया में यह काण्ड चुनावी रंजिश का परिणाम लग रहा है। इस काण्ड में प्रयुक्त की गयी मोटरसाइकिल भी पुलिस ने कोरजाना गावं से बरामद कर लिया है। लेकिन समाचार प्रेषण तक बच्चे की बरामदगी नहीं हो पायी थी। उधर हिरासत में लिए गए दोनों व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में एसपी रणजीत मिश्रा भी चेरियाबरियारपुर पहुंच बच्चे की खोजबीन की कमान सम्भाले हुए है। और लगातार उनके नेतृत्व में कन्हैया की बरामदगी को लेकर छापामारी की जा रही है।

Posted By: Inextlive