AGRA। आगरा पब्लिक की मदद से पुलिस ने एक शातिर चोर को तो पकड़ लिया लेकिन उसे सलाखों के पीछे नहीं रख सकी। वेडनसडे सुबह घनी बस्ती में स्थित मंटोला थाने का जंगला उखाड़कर चोर भाग निकला। पुलिस ने आसपास का क्षेत्र में छानबीन की लेकिन वह हाथ नहीं लगा। चोर रहीस मथुरा के सौंख क्षेत्र का रहने वाला है। मामले में पहरे पर तैनात सिपाही उमेश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

किया जेल में बंद

वेडनसडे सुबह तड़के तीन बजे फोर्ट रेलवे स्टेशन परिसर स्थित रेलवे कॉलोनी के बंद मकान पर दो चोरों ने धावा बोल दिया। ताला तोड़ने की कोशिश करते चोरों की आहट पर कॉलोनी के लोगों ने कंट्रोल रूम को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से दोनों चोरों को दबोच लिया। तलाशी में उनके पास चाकू बरामद किए गए। पूछताछ करने पर चोरों ने अपना नाम रहीस निवासी सौंख रोड सब्जी मंडी मथुरा और नर सिंह निवासी बालूगंज बताया। पुलिस ने थाने लाकर दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके हवालात में बंद कर दिया। सुबह लगभग दस बजे रहीस को एक सिपाही थाना परिसर स्थित शौचालय ले गया। बताते हैं कि रहीस ने टॉयलेट के दरवाजे की अंदर से कुंडी लगा ली। मुख्य सड़क की ओर लगा जंगला उखाड़ दिया और सड़क पर कूदकर भाग निकला।

दे गया चकमा

काफी देर बाद भी उसके बाहर न आने पर पुलिस को शक हुआ। दरवाजे में धक्का मारा, तो वह अंदर से बंद मिला। कुंडी तोड़ने पर जंगला उखड़ा हुआ और रहीस गायब मिला। थाने का स्टाफ उसकी तलाश में दौड़ पड़ा। बिजलीघर बस स्टैंड से लेकर सदर भट्ठी चौराहा एवं कलक्ट्रेट तक का इलाका छान मारा। इंस्पेक्टर मंटोला श्रीपाल नागर ने बताया, मामले में पहरे पर तैनात सिपाही उमेश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

Posted By: Inextlive