- शाहर एरिया में चोरों ने दुकान का तोड़ा ताला, सीसीटीवी भी ले गए

GORAKHPUR: खजांची चौराहे पर दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने 12 हजार रुपए नकदी सहित लाखों रुपए का माल चुरा लिया। चोरी का सबूत मिटाने के लिए दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा भी उठा ले गए। गुरुवार की सुबह चोरी की जानकारी होने पर चौराहे के कारोबारी इकट्ठा हो गए। चौराहे पर चोरी होने को लेकर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया। शाहपुर पुलिस के समझाने-बुझाने पर लोग किसी तरह से शांत हुए।

दुकान खोलने पहुंचे तो हुई जानकारी

इंजीनियरिंग कॉलेज, दिव्य नगर निवासी योगेश कुमार की खजांची चौराहे पर न्यू दिव्य इंटर प्राइजेज, दिव्य रिटेल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नाम से शॉप है। बुधवार की शाम दुकान बंद करके मालिक और कर्मचारी घर चले गए। रात में ताला तोड़कर चोरों ने सामान और नकदी पर हाथ साफ कर लिया। गुरुवार की सुबह दुकान का कर्मचारी एकराम पहुंचा। उसने चोरी की जानकारी योगेश को दी।

काउंटर तोड़कर निकाली नकदी

चोरी की जानकारी मिलने पर योगेश पहुंचे। कैश काउंटर, आलमारी तोड़कर चोरों ने नकदी, लैपटॉप सहित लाखों रुपए का सामान गायब कर दिया था। चोरी की करतूत छिपाने के लिए चोर सीसीटीवी कैमरे तोड़कर उठा ले गए थे। योगेश की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। चौराहे पर चोरी होने को लेकर लोगों ने पुलिस को खरीखोटी सुनाई। पुलिस ने जल्द से जल्द चोरी के खुलासे का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

Posted By: Inextlive