Jammu And Kashmir: सुरक्षाबलों संग दो अलग-अलग मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी की माैत

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। वहीं एक अन्य मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी की गोली लगने से माैत हो गई है।

Updated Date: Fri, 19 Feb 2021 11:20 AM (IST)

श्रीनगर (पीटीआई)। जम्मू कश्मीर में दो अलग-अलग जगहों बडगाम और शोपियां जिलों में पर शुक्रवार को आतंकवादियों और सुरक्षाकर्मियाें के बीच मुठभेड़ हुई है। अधिकारियों ने कहा कि दो अलग-अलग मुठभेड़ों में तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए और एक पुलिसकर्मी की माैत हो गई है। सुरक्षाकर्मियों काे बडगाम जिले के बीरवाह इलाके के जानीगाम गांव आतंकियाें के होने की खुफिया जानकारी मिली। गुप्त सूचना के आधार जानीगाम गांव को चारो ओर से घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया।

Shopian encounter | Three unidentified terrorists killed, incriminating materials including arms & ammunition recovered; Search underway: Kashmir Zone Police

— ANI (@ANI) February 19, 2021

सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी शुरू कर दी
इस दाैरान आतंकियों ने खुद को चारो ओर से घिरा देखकर सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। अधिकारियों ने कहा कि उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। हालांकि उनमें से एक ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा शोपियां जिले के बादिगाम में एक अन्य मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया। अधिकारियों ने कहा कि मारे गए आतंकियों की पहचान और वे किस समूह से संबद्ध हैं इस बात का पता लगाया जा रहा है।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.