- एफसीआइ ओपी ने छापेमारी कर 14 बोतल की बरामद

- बरौनी खाद कारखाना के समीप दवा दुकान में चलता था धंधा

- छापेमारी में एक युवक फरार, झारखंड से लाई गई थी शराब

PATNA/ BEGUSARAI : बंद पड़े बरौनी खाद कारखाना के मुख्य द्वार के समीप एनएच फ्क् किनारे संचालित निजी नर्सिंग होम की एक दवा दुकान में चल रहे शराब कारोबार का भंडाफोड़ किया गया। गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार की देर शाम नर्सिंग होम की दवा दुकान में एफसीआइ ओपी प्रभारी शैलेश कुमार, चकिया प्रभारी राज रतन, जीरोमाइल प्रभारी अजय कुमार अजनबी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी ने छापेमारी की।

इस दौरान दवा दुकानदार क्ब् बोतल 7भ्0 एमएल का विदेशी शराब, सात शराब रखने वाला रैपर को जब्त किया गया। वहीं पुलिस ने दवा दुकानदार नया टोला चकिया निवासी लुटन महतो के पुत्र चंदन कुमार एवं कैथमा निवासी स्व। यदुनंदन राय के पुत्र रामू राय को गिरफ्तार कर लिया। एफसीआई थाना प्रभारी शैलेश कुमार ने बताया कि नर्सिंग होम बीहट के धीरज सिंह के मकान में चलता है। उसके साथ ही उत्तर दिशा की ओर एक दवा दुकान है।

झारखंड से मंगाई थी शराब

पुलिस को सूचना मिली कि दवा के साथ शराब का भी कारोबार चल रहा है। पुलिस ने छापेमारी की तो रंगेहाथ शराब बेचते पकड़े गए। उन्होंने बताया कि शराब का धंधा उसी मकान में रहने वाले रामू राय व बीहट शिवस्थान निवासी पवन कुमार करते हैं। पूछताछ में पता चला कि शराब झारखंड से लाई गई थी। पुलिस को भनक नहीं लगे इसलिए ये लोग शराब दवा के कार्टून में सप्लाई करते थे। उन्होंने बताया कि यह धंधा पिछले एक माह से चल रहा था।

वहीं छापेमारी के दौरान एक अभियुक्त बीहट शिवस्थान निवासी पवन कुमार फरार हो गया। जबकि चंदन कुमार एवं रामू राय को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही कांड संख्या ख्8ख्/क्म् के तहत मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया है। छापेमारी में एफसीआई ओपी के सअनि कामेश्वर सिंह, राजकुमार राय सहित सशस्त्र पुलिस के जवान शामिल थे।

Posted By: Inextlive