-कस्टमर्स के लिए ऑफर्स की धूम

-जीरो परसेंट पर कराएं टू-व्हीलर फायनेंस

आगरा। दिवाली पर टू-व्हीलर मार्केट में ऑफर्स की धूम है। लो डाउन पेमेंट और लो ईएमआई जैसे ऑफर्स कस्टमर्स को अट्रैक्ट कर रहे हैं। सिटी के कई शोरूम्स हर पर्चेज पर लकी ड्रॉ और स्क्रैच कूपन भी दे रहे हैं। इसमें कस्टमर्स को फ्रिज, टीवी, इंडक्शन, टोस्टर जीतने का मौका मिल रहा है। स्पो‌र्ट्स बाइक के साथ लोग कम्यूटर्स बाइक में इंटरेस्ट ले रहे हैं। नॉन गियर टू-व्हीलर में एक्टिवा की सबसे ज्यादा डिमांड है।

ये हैं ज्यादा माइलेज वाली बाइक्स

यदि आप मिनिमम मेंटनेंस वाले टू-व्हीलर को खरीदना चाह रहे हैं, तो आपके लिए कम्यूटर सेगमेंट की बाइक अच्छा ऑप्शन है। कम्यूटर सेगमेंट में हीरो और बजाज के साथ होंडा में भी अच्छी बाइक्स अवेलेबल हैं। इस सेगमेंट में टीवीएस और होंडा की बाइक्स में स्टाइल के साथ-साथ एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे। कम्यूटर्स बाइक्स में लिवो, शाइन, स्पलेंडर, पैशन प्रो, रेडियॉन, स्पोर्ट और स्टार सिटी जैसी बाइक्स अवेलेबल हैं।

स्पोर्ट्स बाइक में ये हैं हिट

वहीं स्पोर्ट्स बाइक्स में होंडा सीबीआर, अपाचे आरटीआर 160 एवी, आरआर 310 अच्छा ऑप्शन हैं। इन बाइक्स पर कंपनी की ओर से पांच साल का इंश्योरेंस फ्री मिल रहा है। हीरो में एक्सट्रीम 200आर, 200एस अच्छा ऑप्शन है। बजाज में पल्सर अच्छी स्पोर्ट बाइक है। इस सेगमेंट में सुजूकी ने जिक्सर एसएफ250 को मार्केट में उतारा है। इसे जीरो डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता है।

स्कूटर सेगमेंट में स्कूटी पेप, माएस्ट्रो, जूपिटर, डेस्टिनी 125 और होंडा एक्टिवा को खूब पसंद किया जा रहा है। होंडा एक्टिवा लोगों की पहली पसंद है।

ये ऑफर्स हैं अवेलेबल

-लो डाउनपेमेंट

-लो ईएमआई

-एक्सचेंज ऑफर

-लकी ड्रॉ और स्क्रैच कूपन

-जीरो परसेंट फायनेंस प्रोसेसिंग फीस

पिछले साल से 25 परसेंट सेल इंक्रीज होने के चांस हैं। हमारे यहां कस्टमर्स के लिए कई फेस्टिव ऑफर्स अवेलेबल हैं। 101 रुपये के डाउन पेमेंट पर हमारे यहां से गाड़ी खरीद सकते हैं। हम फेस्टिवल धमाका में व्हीकल फायनेंस कराने पर में 11 हजार और कैश में 9100 रुपए तक के बेनिफिट्स कस्टमर्स को दे रहे हैं। हर पर्चेज पर स्क्रैच कूपन दे रहे हैं। इसमें एक्साइटिंग गिफ्ट जीतने का मौका है।

एसके तिरखा, जीएम, पीपल्स होंडा

Posted By: Inextlive