CM याेगी हुए कोरोना वायरस पाॅजिटिव, यूपी के नगर विकास मंत्री व पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी संक्रमित

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोरोना वायरस पाॅजिटिव हो गए हैं। इससे पहले आज ही यूपी के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी खुद के पाॅजिटिव होने की जानकारी दी।

Updated Date: Wed, 14 Apr 2021 04:41 PM (IST)

लखनऊ (एएनआई / आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस का कहर जारी है। यह आम जनता ही नहीं खास लोगों को भी अपने लपेटे में ले रहा है। इसकी जद में अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आ गए हैं। उनकी रिपोर्ट भी काेरोना पाॅजिटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद सीएम ने ट्वीट कर जानकारी दी कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं। प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें।

Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath says that he has tested positive for #COVID19. He is in self-isolation. pic.twitter.com/YBicvmVtO5

— ANI (@ANI) April 14, 2021


शहरी विकास मंत्री आशुतोष टंडन भी पाॅजिटिव
वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ से पहले उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने बुधवार को जानकारी दी कि उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। उन्होंने ट्वीट किया कि कोरोना वायरस के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। डाक्टरों की सलाह पर मैं स्वयं को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। ऐसे में विगत दिनों मेरे सम्पर्क में आए हुए लोगों से अनुरोध है कि अपनी जांच करवा लें।
अखिलेश यादव भी कोरोना वायरस पाॅजिटिव
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी आज बधवार को कोरोना वायरस पाॅजिटिव हो गए हैं। समाजवादी पार्टी के प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने यह जानकारी दी और उन सभी लोगों को जांच कराने की सलाह दी जो हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने घर पर खुद को आइसोलेट लिया है और निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार इलाज करा रहे हैं। अखिलेश यादव हाल ही में हरिद्वार गए थे जहां वह कई संतों से मिले थे।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.