- हमराह सहित दो दर्जन पुलिसकर्मियों की कराई जा रही जांच

-डीएम 48 घंटे के लिए आइसोलेट

आगरा : एसएसपी बबलू कुमार, उनकी पत्नी और सास में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उनके दोनों बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव है। एसएसपी के हमराह सहित दो दर्जन पुलिसकर्मियों के एंटीजन टेस्ट कराए जा रहे हैं। एसएसपी के संपर्क में रहने पर जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह, उनका ड्राइवर और स्टाफ 48 घंटे के लिए आइसोलेट हो गए हैं। सोमवार को जिलाधिकारी कोविड-19 की जांच कराएंगे।

डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया कि शनिवार को मिली जांच रिपोर्ट में एसएसपी बबलू कुमार, उनकी पत्नी और सास की एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। उनके संपर्क में रहे पीआरओ, हमराह सहित करीब दो दर्जन पुलिसकर्मियों की जांच कराई जा रही है। पिछले दिनों के दौरान एसएसपी के संपर्क में आए लोगों को एहतियातन क्वारंटीन किया गया है। एसएसपी बबलू कुमार ने संपर्क में आए लोगों से कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने की अपील की है।

बुधवार को जिलाधिकारी और एसएसपी एक ही कार में घूमे थे। गुरुवार और शुक्रवार को एसएससी इलाहाबाद हाईकोर्ट गए थे। जिलाधिकारी के आइसोलेट होने के बाद उनके शिविर कार्यालय में प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है।

बैठक में शामिल होने के साथ की थी प्रेसवार्ता

एसएसपी बबलू कुमार कोरोना संक्रमण की रोकथाम के साथ ही अन्य बैठकों में शामिल हो रहे थे। उन्होंने बड़ी वारदात के आरोपितों के पकड़े जाने पर प्रेसवार्ता भी की हैं, ऐसे में उनके संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच कराई जा रही है।

Posted By: Inextlive