आगरा। भाजपा के टिकट वितरण में दलबदल करने वालों के सम्मान से बड़ी आग सुलग उठी है। फतेहपुर सीकरी सांसद चौ। बाबूलाल ने बुधवार को खुलेआम कह दिया कि वह विधायक अरिदमन सिंह और उनकी पत्नी बाह से प्रत्याशी पक्षालिका सिंह का विरोध करेंगे। उन्होंने चुनौती दी कि पार्टी चाहे जो कार्रवाई करे, राजा (अरिदमन सिंह) के लिए प्रचार नहीं करेंगे। हालांकि राजा खेमा मामले पर फिलहाल कोई टिप्पणी करने को तैयार नहीं।

पत्रकारों से बातचीत में निकला गुबार

सांसद बाबूलाल बुधवार दोपहर कलेक्ट्रेट पहुंचे। मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा कि विधायक राजा अरिदमन सिंह को उन्होंने तीन बार को-ऑपरेटिव बैंक का चेयरमैन बनवाया, मगर उन्होंने उनके विरोध में आकर निम्न स्तर का काम किया। इससे ज्यादा घिनौना क्या हो सकता है। कहा कि उन्होंने आखिरी दम तक विधायक अरिदमन सिंह का पार्टी में शामिल होने का विरोध किया। पार्टी ने इसके बावजूद फैसला किया। पार्टी नेतृत्व ने मुझसे पूछा भी नहीं। राजा ने हम पर हमले कराए। थाने में एसओ के सामने हम पर हमला हुआ। हमारे खिलाफ ही मुकदमा दर्ज हुआ। राजा ने सत्ता का दुरुपयोग कर हमारे परिवार, भाइयों-भतीजों के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कराया। अरिदमन सिंह के यह कहने कि वह नहीं रानी पक्षालिका सिंह लड़ रही हैं, इस सवाल पर बोले कि जनता इन बातों को भूलेगी नहीं।

राजा के क्षेत्र में नहीं जाऊंगा

सांसद ने ऐलान किया कि वह बाह तहसील में प्रत्याशी के प्रचार और नामांकन में साथ नहीं जाएंगे। राजा के क्षेत्र में भी नहीं जाऊंगा। नेतृत्व को इससे अवगत करा दिया है। पार्टी जो निर्णय करे, उसका स्वागत है। सच्चाई और ईमानदारी को मैं मरते दम तक झुठलाऊंगा नहीं। विधायक अरिदमन सिंह द्वारा बड़ा भाई बताने व कोई मनमुटाव नहीं होने पर सांसद ने कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं। रानी पक्षालिका सिंह स्वयं मेरे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को एसएसपी और डीआईजी से मिली थीं। नेताओं का आचरण झूठ बोलने का होता है। मैं उन नेताओं में नहीं हूं। मैं झूठ नहीं बोलता। कार्यकर्ताओं व जनता के स्वाभिमान के लिए मरते दम तक लड़ता रहूंगा।

Posted By: Inextlive