हत्यारोपियों ने फोन कर बुलाया, पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया

आगरा। एत्माद्दौला के का¨लदी विहार में शुक्रवार शाम रंगबाजी में युवक को घर से बुलाकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर एसपी सिटी मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सामने से किया फायर

एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में आरबी डिग्री कॉलेज नरायच का रहने वाला शिवम यादव पुत्र जितेंद्र यादव टैक्सी चालक था। पिता जितेंद्र ग्वालियर में गाड़ी मरम्मत करने का कार्य करते हैं, छोटा भाई आर्यन यादव भी शिवम के साथ की कार्य करता था। शुक्रवार की शाम करीब साढ़े सात बजे शिवम फाउंड्री नगर स्थित जेडी हॉस्पिटल के पास खड़ा था, जहां उसकी मां भर्ती हैं। शिवम के मौसेरे भाई सुरेश यादव ने बताया कि शाम साढ़े छह बजे के दौरान निमेश चौहान ने कॉल करके मिलने के लिए काशीराम योजना के पास बुलाया। शिवम अपने मौसेरे भाई के साथ काशीराम योजना के पास पहुंच गया। आरोप है कि वहां सौदान सिंह डिग्री कॉलेज के पास निवासी सनी देओल और सोनू के साथ अन्य साथी भी मौजूद थे। देखते ही देखते बातचीत के दौरान हॉट-टॉक शुरू हो गई। सुरेश यादव ने दोनों को समझा दिया। शिवम ने जैसे ही कार स्टेयिरंग संभाली, तभी सोनू ने शिवम पर सामने से फायर कर दिया। जबकि दूसरा फायर सनी द्वारा करना बताया गया है। जाते समय आरोपी ने दो से तीन फायर और किए।

दिनहाड़े फायरिंग से मची अफरा-तफरी

काशीराम योजना के पास दिन दहाडे़ फायरिंग से अफरा-तफरी मच गई। बाइक सवार मौके से भाग निकले। शिवम के साथ बैठा सुरेश उसे पास के हॉस्पिटल ले गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिवम की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में चींख-पुकार मच गई। उनहोंने सनी और सोनू पर हत्या का आरोप लगाया है। जेडी हॉस्पिटल में भर्ती शिवम की मां को बेटे की मौत की जानकारी मिली तो उनकी हालत बिगड़ गई।

विवाद की जांच में जुटी पुलिस

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर दोनों के बीच विवाद का कारण जानने की कोशिश कर रही है। इस संबंध में शिवम के परिजनों से बात की जा रही है।

हत्यारों का सोशल मीडिया पर है पेज

दिनदहाडे़ हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले युवक शातिर क्रिमिनल्स हैं। सूत्रों का कहना है कि गैंग में आठ लोग शामिल हैं। सोशल मीडिया पर एक पेज भी बनाया है, इसकी पुलिस जांच कर रही है। क्षेत्र में गैंग के आठ लोगों को दबदबा है।

पुलिस हिरासत में एक आरोपी

पुलिस का कहना है कि एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। इसकी भी जांच की जा रही है कि वह वारदात के समय कहां था और उसका शिवम से क्या संबंध है।

वर्जन

एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के काशीराम योजना के पास एक कार सवार को गोली मारने की सूचना पुलिस को मिली थी। उसकी मौत हो चुकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

बोत्रे रोहन प्रमोद, एसपी सिटी

हत्या का मामला सामने आया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। बॉर्डर को सील किया गया है। वाहनों की चेकिंग की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा।

मुनिराज जी, एसएसपी

Posted By: Inextlive