-मुणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में डाली थी आठ बदमाशों ने डकैती

-पुलिस ने टीम ने दो को एंकाउंटर में किया ढेर, पांच गिरफ्तार

आगरा। कमला नगर मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में डकैती की वारदात के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने नोएडा में ढेरा डाला है। वहीं कई स्थानों पर दबिश भी दी गई है। लेकिन गोल्ड डकैती का मास्टर माइंड अभी पुलिस की पकड़ से देर हैं।

मनीष ने कराई थी युवती से दोस्ती

फिरोजाबाद में रहने वाले गोल्ड डकैती के आरोपी मनीष पांडेय और निर्दोष की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो चुकी है। सूत्रों का कहना है कि नरेन्द्र उर्फ लाला और मनीष फिरोजाबाद के रहने वाले हैं, दोनों अच्छे दोस्त भी थे, मनीष ने नरेन्द्र की निर्दोष के अलावा एक युवती से भी दोस्ती कराई थी।

जरुरत पूरी करने के लिए लिया रिस्क

कमला नगर गोल्ड लोन कंपनी में डकैती डालने वाले मास्टर माइंड नरेन्द्र उर्फ लाला ने अपनी महिला मित्र की जरुरतों को पूरा करने के लिए बड़ी डकैती डालने की फिराक में था। अचानक कमला नगर में गोल्ड लोन कंपनी में सुरक्षाकर्मी नहीं होने की जानकारी मिली। वहीं कर्मचारियों की संख्या का भी आंकलन किया गया। इसके बाद बीस दिन तक लोन कंपनी के सामने बने पार्क में बैठकर रैकी की थी। इसके बाद ही वारदात को अंजाम दिया गया।

नोएडा की रहने वाली है युवती

कमला नगर में गोल्ड लोन कंपनी में डकैती डालने वाले मुख्य आरोपी की गर्लफ्रेंड इन दिनों नोएडा में है, जो एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। सूत्रों का कहना है कि फिरोजाबाद में पूछताछ के बाद जब इसकी खबर पुलिस को मिली तो उन्होंने नोएडा में ढेरा डाला है।

वर्जन

मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में डकैती के मुख्य आरोपी नरेन्द्र उर्फ लाला की तलाश में पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

लखन सिंह, सीओ हरीपर्वत

Posted By: Inextlive