AGRA (28 March): 17 लाख की कैश लूट ने शहर भर में सनसनी फैला दी। कैश लेकर चलने वालों के चेहरे पर चिंता की लकीरें खिंच आई। पुलिस के लिए ये घटना बड़ी चुनौती से कम नहीं है। प्रथम दृष्टया पुलिस की जांच में किसी नजदीकी व्यक्ति का हाथ बताया जा रहा है। इधर, बदमाशों ने जिस अंदाज में लूट को अंजाम दिया, वह उनके काफी शातिराना और पेशेवर होने की गवाही दे रहा है। बाइक पर नंबर प्लेट भी उन्होंने फर्जी लगाई, ताकि उन्हें आसानी से पकड़ा नहीं जा सके।

बाइक का नंबर ट्रेस कराने

पर निकला एक्टिवा का

सोनू के मुताबिक उस दौरान एक युवक ने फरार होते बदमाशों की बाइक का नंबर नोट कर लिया। ये नंबर था यूपी 80 डीके 7392. बदमाशों के जाने के बाद युवक ने पुलिस और पीडि़त को ये नंबर बताया। पुलिस ने नंबर ट्रेस कराया तो वह एक्टिवा का निकला। सोनू के मुताबिक बदमाश भगवान टॉकीज की तरफ भाग निकले।

रेकी कर हुई वारदात

इस मामले में पुलिस छानबीन में निकल कर आया है कि अधिक कैश होने पर यह लोग ऑटो से कैश लेकर साथ ही उसे छुपाकर तीन चार लोग जाते हैं, लेकिन सोमवार को यह लोग बड़ा एमाउंट बाइक से ले जा रहे थे। आशंका बन रही है कि इसमें किसी नजदीकी का हाथ भी हो सकता है। चूंकि एमाउंट ले जाने की जानकारी लीक होना बड़ी बात है। साथ ही बदमाश शुरु से इनके पीछे लगे थे। इससे आशंका बन रही है कि किसी ने निकलते ही सटीक सूचना बदमाशों को दी।

कैशियर के ओरिजनल कागजात भी चले गए

कंपनी में मिढ़ाकुर निवासी कैशियर सोनू का कहना था कि कैश के अलावा उस बैग में उसके हाईस्कूल और इंटर की ओरिजनल मार्कशीट, गारंटी बोंड, पासबुक आदि भी थी। सोनू के मुताबिक कंपनी ने उसके डॉक्यूमेंट देखने के लिए मांगे थे। इसलिए उसने बैग में ये कागजात रखे हुए थे।

कर्मचारी ने देखी थी वारदात

उस दौरान प्लाईवुड कंपनी का एक कर्मचारी वहां से गुजर रहा था। उसने भी वारदात देखी। रोड पर अन्य लोग भी थे, लेकिन किसी ने भी उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई।

आसपास जनपदों में भी बिकता है प्रोडक्ट

यह कम्पनी पीएनजी के प्रॉडक्ट को डिस्ट्री?यूट करती है। कंपनी में करीब 64 लोगों का स्टाफ है। कंपनी से माल सिटी के विभिन्न मार्केट में सप्लाई होता है। कंपनी के ऑफिस मथुरा, ग्रेटर नोयड, बुलंशहर, एटा, फीरोजाबाद, कासगंज आदि कई जिलों में ऑफिस बने हुए हैं। आगरा में इसका ऑफिस गैलाना रोड असोपा हॉस्पिटल के पास ए-2 निर्भय नगर में है। कैश जमा करने की जिम्मेदारी मैनेजर संदीप व कैशियर सोनू सिंह निवासी मिढ़ाकुर के हाथ में है।

Posted By: Inextlive