फीरोजाबाद: कन्हैया नगर में गुरुवार दोपहर जमीन के विवाद की सूचना पर गई पुलिस टीम पर हमले के आरोपितों की तलाश में पुलिस ने देर रात तक दबिशें दी। आरोपितों के घरों में सिर्फ महिलाएं और बच्चे ही थे। पुलिस इन्हें हिदायत देकर लौट आई। वहीं पांच आरोपितों को पुलिस ने अस्थाई जेल भेजा है।

दक्षिण थाना क्षेत्र के कंहैया नगर में आरएसएस के गो संवर्धन प्रांत प्रमुख रमाकांत उपाध्याय और नरेश बघेल के बीच दरवाजा निकालने का विवाद चल रहा था। मारपीट की सूचना पर पेमेश्वर गेट चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार यादव फोर्स के साथ पहुंचे थे। नरेश पक्ष के लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव कर पुलिस की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए थे और पुलिस वालों से हाथापाई कर वर्दी फाड़ दी थी। प़ुलिस ने हवाई फाय¨रग कर भीड़ को खदेड़ते हुए दो महिलाओं समेत पांच को गिरफ्तार किया था।

गुरुवार रात सीओ सिटी हरिमोहन के नेतृत्व में शहर के चार थाना क्षेत्रों की पुलिस के साथ कंहैया नगर की चारों तरफ से घेराबंदी कर दबिशें दी। अचानक भारी संख्या में पुलिस फोर्स को देखकर रात में खलबली मच गई और लोग जागकर घरों की छतों पर पहुंच गए। पुलिस ने कहा कि उन्हें हमलावरों की तलाश है। लगभग एक दर्जन घरों की तलाशी ली गई, लेकिन कोई आरोपित नहीं मिला। एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

हमलावरों की ओर से तीन वीडियो वायरल

पुलिस पर हमले की घटना के शुक्रवार को तीन नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। इसमें हमलावर पक्ष की महिलाएं और युवक शोर मचाते दिख रहे हैं। पुलिस पर दूसरे पक्ष से मिलकर उन पर दबाव बनाने और महिलाओं के साथ मारपीट के आरोप लगा रहे हैं। एक युवक सिपाही से कह रहा है कि तुमने मेरी मां को चांटा मारा है, हमने सब वीडियो बना लिए हैं।

Posted By: Inextlive