AGRA (26 March): एक्सपोर्टर के घर हुई वारदात ने कॉलोनीवासियों को दहशत में ला दिया है। बदमाशों के वारदात का तरीका भी काफी अजीब सा रहा है। वह पूरी प्लानिंग के साथ आए। ऐसा लग रहा था कि जैसे बदमाशों को पहले ही किसी ने ब्रीफ कर रखा है। इसीलिए वह फोर व्हीलर से आए। गैस कटर लाए। एक्सपोर्टर के फैक्ट्री आने-जाने की जानकारी भी वह रखते थे। फिलहाल पुलिस इन तमाम बिंदुओं की जांच करने में जुटी हुई है।

साथ रहते हैं नौकर-कर्मचारी

कैलाशपुरी, मदिया कटरा रोड, लता कुंज कोठी नंबर-11 निवासी मंजुला शर्मा पत्‍‌नी सत्येंद्र शर्मा सदर स्थित आर्मी स्कूल में टीचर हैं। पति का शास्त्रीपुरम में क्रिएटिव हैंड्स नाम से एक्सपोर्ट का कारोबार है। फैक्ट्री में काम करने वाला संजय टोपो पत्‍‌नी निरंती, ममेरी बहन राधा और साली प्रियंका के साथ रहता है। निरंती सत्येंद्र के बहनोई जेपी भटेले के यहां काम करती है। प्रियंका घर में काम करती है। राधा मूकबधिर है। वह घर में संजय के ढाई वर्ष के बेटे मयंक को संभालती है।

तमंचे तानकर फैलाई दहशत

मंजुला शर्मा ने बताया कि रात में दोनों पति-पत्‍‌नी सो रहे थे। रात में दो बजे सत्येंद्र शर्मा बाथरूम के लिए उठे। तीन बजे अचानक दोनों को महसूस हुआ कि उन्हें किसी ने पकड़ लिया है। आंख खुली तो वह दहशत में आ गए। उनके सामने सात से आठ लोग मुंह ढके तमंचे हाथ में लिए खड़े थे। वह बोल रहे थे, 'हम पाकिस्तान से आए हैं। माल कहां है नहीं तो गोली मार देंगे.' बदमाशों ने चादर फाड़कर पति-पत्‍‌नी के हाथ, पैर और मुंह बांध दिए। पति के हाथ पीछे की तरफ और पत्नी के हाथ आगे की तरफ बांधे। मंजुला ने दहशत में बदमाशों को अलमारियों की चाबी की जानकारी दी। बदमाशों ने अलमारियों को खंगाल डाला।

बोलेरो से आए बदमाश

बदमाश इनके यहां से 4.40 बजे निकल गए। काफी देर तक मंजुला उजाला होने का इंतजार करती रही। सुबह सात बजे पड़ोसी में रहने वाली सतेंद्र की बहन गिरजा भटेले मॉर्निग वॉक पर निकली। मंजुला शर्मा ने किसी तरह मुंह पर बंधा कपड़ा हटाकर चीखा तो गिरजा भटेले ने आवाज सुन ली। अन्य लोगों को इस बात की जानकारी हुई। उसी दौरान एक युवक बाउंड्री लांघकर अंदर गया और दरवाजे खोले। बदमाशों की संख्या सात से आठ बताई गई है। बदमाश रेलवे लाइन के पार से आए थे। बस्ती के लोगों ने रात में एक सफेद रंग की बोलेरो कार खड़ी देखी थी। माना जा रहा है कि बदमाश उसकी में वहां पर आए होंगे। साथ ही बदमाश खुद को पाकिस्तानी बोल रहे थे।

जान से मारने की धमकी दी

बदमाशों ने पहले दंपत्ति से उनके काम पूछे इसके बाद बदमाशों ने धमकी दी कि माल दो और पुलिस में शिकायत मत करना नहीं तो पति को फैक्ट्री जाने के दौरान गोली मार देंगे। गिड़गिड़ाने पर बदमाशों ने मंजुला के सिर पर कई बार घूसे मारे। इससे वह दहशत में आ गई। ज्यादा माल न मिलने पर बदमाशों ने ये भी कहा कि 'बाहर ले जाकर तुम दोनों में से एक का एनकाउंटर भी कर देंगे.' इस पर मंजुला ने अपने गुरु की कसम खाकर कहा कि बाबा से बढ़कर कोई नहीं है। उनके पास इस सामान के अलावा कुछ नहीं है।

Posted By: Inextlive