- रोड किनारे खड़े ट्रोला में बेकाबू होकर टकराई कार, खिड़की काटकर निकाले घायल

- फतेहाबाद क्षेत्र में माइल स्टोन 29 के पास हुआ हादसा, एक युवक की हालत गंभीर

आगरा: हरदोई से कार से आगरा आ रहे परिवार की कार लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद क्षेत्र में खड़े ट्रोला में जा घुसी। भीषण हादसे में पति-पत्नी और चालक की मौत हो गई। जबकि भतीजे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐसे हुआ हादसा

हादसा फतेहाबाद क्षेत्र में माइल स्टोन 29 पर दोपहर 12 बजे हुआ। लखनऊ की ओर से आ रही मारुति 800 कार बेकाबू होकर रोड किनारे खड़े ट्रोला में पीछे से जा घुसी। इसके बाद कार ट्रक के नीचे ही फंसी रह गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सीओ फतेहाबाद विकास जायसवाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने गैस कटर से खिड़कियां कटवाकर कार में फंसे लोगों को निकलवाया। इनमें से महिला समेत तीन की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल अवस्था में 18 वर्षीय युवक को एसएन इमरजेंसी भेज दिया। जेब से मिले आधार कार्ड से शिनाख्त हुई।

कार में सवार था पूरा परिवार

कार में सवार हरदोई के उधरनपुर निवासी राममोहन दीक्षित, उनकी पत्नी पुष्पा उर्फ गुड्डी और कार चलाकर लाए सीता पुर निवासी चालक रामू की मौत हो गई। जबकि उनका भतीजा पुष्कर घायल है । पुष्कर रिश्तेदार एत्माद्दौला के का¨लदी विहार में रहते हैं। का¨लदी विहार निवासी राजेश मिश्रा एसएन इमरजेंसी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि पूरा परिवार उनके घर ही आ रहा था। पुलिस ने सीतापुर और हरदोई में भी पुलिस को हादसे की सूचना दे दी है। कार सीतापुर के ¨सधौली निवासी नरेश चंद्र के नाम पंजीकृत है। राजेश मिश्रा ने बताया कि राममोहन दीक्षित ने उनसे कार खरीद ली थी। अभी अपने नाम नहीं कराई थी।

Posted By: Inextlive