-कर्नलगंज एरिया स्थित छात्रसंघ भवन के सामने हुई घटना, पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट

-एयू से एलएलएम कर रहा है छात्र, थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग

PRAYAGRAJ: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से एलएलएम कर रहे छात्र धारा सिंह को तमंचा सटाकर कुछ लोगों ने सोने की चेन लूट ली। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। तहरीर दिए जाने के बावजूद कर्नलगंज पुलिस आज तक मुकदमा दर्ज करना मुनासिब नहीं समझा। डरा-सहमा छात्र कार्रवाई के लिए थाने के चक्कर काट रहा है।

हॉस्टल में रहता है छात्र

होलागढ़ एरिया निवासी भारत लाल के बेटे धारा सिंह यहां जीएन झा हॉस्टल में रहते हैं। हॉस्टल में रहकर वह एलएलएम की पढ़ाई कर रहे हैं। उनके द्वारा कर्नलगंज थाने में लूटपाट की तहरीर दी गई है। तहरीर में पुलिस को बताया है कि 27 अगस्त की शाम वह हॉस्टल से खाना खाने जा रहे थे। रास्ते में छात्रसंघ भवन के पास तमंचे से लैस लोगों ने उन्हें रोक लिया। वह कुछ समझ पाते कि पिटाई शुरू कर दी। इससे वे दहशत में आ गए। तमंचा सटाकर सोने की जंजीर लूटने के बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। उसने बताया कि वारदात के बाद तहरीर दिए जाने के बावजूद पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई नहीं कर रही।

वर्जन

मामले में तहरीर दी गई है। प्रकरण की जांच की जा रही है। पता चला है कि पूरा मामला मारपीट का है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

-अवन कुमार दीक्षित, इंस्पेक्टर कर्नलगंज

Posted By: Inextlive