धीरू यादव के खिलाफ खुल्दाबाद थाने में दर्ज किया गया मुकदमा

शासन से इशारे के बाद प्रशासन भले ही एग्रेसिव होकर पूर्व माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गो के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहे है, लेकिन इसका दूसरा पहलू भी है। अतीक के यहां कार्रवाई का विरोध करने वाले भी हैं। अतीक का घर ढहाया गया तो फेसबुक पर सीएम योगी आदित्यनाथ पर कुछ ज्यादा ही आपत्तिजनक टिप्पणी लिख दी गयी। इस पर खुल्दाबाद थाने में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

फेसबुक का स्क्रीन शॉट वायरल

खुल्दाबाद के चकिया स्थित अतीक के निवास को कुछ दिन पहले प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने जेसीबी व पोकलैंड लगाकर जमींदोज कर दिया था। इस कार्रवाई को तमाम लोगों ने सही ठहराया तो कुछ विरोध भी जताते रहे। सोशल मीडिया पर भी प्रशासन की कार्रवाई छाई रही और लोगों ने तरह-तरह की टिप्पणी की। इसी बीच मो। सद्दाम के फेसबुक प्रोफाइल पर मो। गुलाम और राघवेंद्र ने अतीक के अवैध निर्माण ढहाए जाने को लेकर पोस्ट किया। पुलिस का आरोप है कि उसी पोस्ट पर धीरू यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की। इससे तमाम फेसबुक यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा। सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी का कुछ लोगों ने स्क्रीन शॉट बनाया और फिर उसे कागज पर ¨प्रट करवाकर कई जगह फेंक दिया।

रोशनबाग में गश्त के दौरान अटाला चौकी प्रभारी बलवंत यादव का एक कागज मिला। यह फेसबुक पर की गयी पोस्ट का प्रिंटआउट था। इसमें सीएम पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की गयी थी। इसके आधार पर खुल्दाबाद थाने में आइटी एक्ट समेत दूसरी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। आरोपित की तलाश चल रही है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

विनीत सिंह

इंस्पेक्टर खुल्दाबाद

Posted By: Inextlive