नवाबगंज के अंधियारी गांव के सामने हाईवे पर हुआ हादसा, बाइक में टक्कर के बाद पलटा स्कोर्ट वाहन

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन का स्कोर्ट वाहन शुक्रवार को हादसे का शिकार हो गया। मंत्री लखनऊ से वाराणसी जा रहे थे। नवाबगंज थाना क्षेत्र के अंधियारी गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर अचानक बाइक सवार सामने आ गया और हादसा हो गया। स्कोर्ट के पलटने से उसके चालक सहित तीन लोग दब गये। बाइक सवार भी जख्मी हो गयी। सभी घायलों का सीएचसी कौडि़हार में इलाज कराया गया। जहां सभी की हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है।

सीएम के प्रोग्राम में होना था शामिल

घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र के अंधियारी गांव के सामने शुक्रवार की सुबह हुई। एक्चुअली नगर विकास मंत्री को वाराणसी पहुंचना था। वहां उन्हें मुख्यमंत्री के साथ प्रोग्राम में शामिल होना था। मंत्री की गाड़ी स्कोर्टिग कर रही टीम रास्ता साफ करते हुए चल रही थी। बताया जाता है कि अंधियारी के पास एक बाइक सवार अचानक सामने आ गया। स्पीड में होने के बाद भी चालक ने बाइक सवार को बचाने का प्रयास किया। इस चक्कर में गाड़ी बाइक को टक्कर मारते हुए पलट गयी। हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने आनन-फानन से स्कोर्ट वाहन के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला। हादसे में चालक राम प्रकाश तथा होमगार्ड रामबाबू एवं मिथिलेश सिंह के साथ ही बाइक सवार राधेश्याम पुत्र चंदन घायल हो गये।

आगे निकल गई थी मंत्री की गाड़ी

घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को हुई तो चौकी प्रभारी धीरेंद्र सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे आनन-फानन में घायल बाइक सवार और स्कोर्ट में चल रहे सुरक्षाकíमयों को कौडिहार सीएचसी भिजवा कर राजमार्ग को जाम से बहाल कराया। बताया जाता है कि हादसे के समय मंत्री का वाहन आगे निकल चुका था। जिसको पकड़ने के चक्कर में जीप काफी रफ्तार में थी।

Posted By: Inextlive