-सुरेंद्र भल्ला के पुत्र-पुत्री ने फेसबुक पर बनाई फेक आईडी

-साइबर एक्ट अपनी असली पहचान छिपाने का नहीं देता परमिशन

ALLAHABAD: मामला बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या का है। इसलिए उनसे जुड़े हर अपने को शक के दायरे में लाते हुए इनवेस्टिगेशन करना जरूरी है। क्योंकि जिस तरह से हत्या को अंजाम दिया गया, उससे ये तो साबित होता है कि हत्या में कोई अपना ही शामिल है। पुलिस के साथ ही आपके अखबार आई नेक्स्ट का इनवेस्टिगेशन जारी है। थर्सडे को जब मौत के घाट उतारे गए सुरेंद्र भल्ला और उनकी पत्नी कमल भल्ला के पुत्र-पुत्री पुनीत और अल्का की फेसबुक आईडी चेक की गई, तो कई चौकाने वाली बातें सामने निकल कर आई

दिल्ली के निवासी, मुंबई है ठिकाना

इलाहाबाद के मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के चांदपुर हाता में रहने वाले सुरेंद्र भल्ला और कमल भल्ला को जानने वाले और उनके रिश्तेदार ये अच्छी तरह जानते हैं कि पुनीत भल्ला और अल्पा भल्ला उनके पुत्र-पुत्री हैं। लेकिन, वर्चुअल व‌र्ल्ड यानी फेसबुक पर मौजूद डिटेल के मुताबिक दोनों का इलाहाबाद से कोई रिश्ता-नाता नहीं है। पुनीत और अल्पा दोनों बहन-भाई ने अपने फेसबुक आईडी में कहीं इसका जिक्र नहीं किया है, जिससे पता चले कि इलाहाबाद से उनका कोई रिलेशन है। फ्राम में दिल्ली का जिक्र है तो लिव इन मेंमहाराष्ट्र मुंबई लिखा है।

पुनीत ने इलाहाबाद में ही की है पढ़ाई

आई नेक्स्ट को मिले सुबूतों के मुताबिक मुताबिक पुनीत ने सेंट जोसेफ स्कूल से पढ़ाई की है। ख्008 में वह इस स्कूल से पासआउट हुआ था। फिर भी उसने अपने फेसबुक आईडी में कहीं भी इस बात का जिक्र नहीं किया है, कि उसने अपनी पढ़ाई इलाहाबाद से की है या नहीं। एजुकेशन डिटेल में कोई जानकारी नहीं दी गई है। पुनीत की बहन अल्पा भल्ला की फेसबुक आईडी की मानें तो वह इलाहाबाद क्या इंडिया में ही नहीं पढ़ी है। वह लॉस एंजेल्स कैलिफोर्निया के हेरिटेज कॉलेज रेडी एकेडमी हाईस्कूल की स्टूडेंट रही है। भाई-बहन दोनों इन दिनों मुंबई में भले ही रह रहे थे। लेकिन दोनों ने अपने फेसबुक आईडी में इस बात का जिक्र नहीं किया है कि वे करते क्या हैं? उनका प्रोफेशन क्या है।

मॉडलिंग पोज वाले कई फोटो

अल्पा भल्ला ने अपने एफबी पेज पर मॉडलों की तरह पोज देते हुए कई फोटो डाल रखे हैं। इसमें कुछ हॉट फोटो भी हैं जो मॉडल स्टाइल में शूट किए गए हैं। इन फोटोज से संकेत मिलता है कि वह खुले विचारों वाली है। खास बात यह है कि ज्यादातर फोटोज पर सिर्फ पुनीत ने ही कमेंट किया है। अब सवाल ये उठता है कि अल्पा मुंबई में रह कर क्या मॉडलिंग करती है। या फिर इस तरह के फोटो शूट कराकर एफबी पर पोस्ट करने का शौक है। अल्पा के एफबी फ्रेंड लिस्ट में जितने भी लोग हैं, उसमें ज्यादातर मॉडलिंग या बॉलीवुड से जुड़े हैं। इलेक्ट्रानिक मीडिया से जुड़े कई लोग भी अल्पा की फ्रेंड लिस्ट में हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो बॉलीवुड के एक्टर-एक्ट्रेस के करीबी हैं।

पुनीत की फ्रेंड लिस्ट में कई हॉट ग‌र्ल्स

सुरेंद्र भल्ला का पुत्र पुनीत चेहरे से तो मासूम भले ही दिखता है लेकिन उसकी फेसबुक आईडी उसकी अलग ही रूप सामने रखती है। पुनीत को हॉट ग‌र्ल्स में कुछ ज्यादा ही इंट्रेस्ट है। तभी तो उसके फेसबुक आईडी में ख्म् से अधिक हॉट ग‌र्ल्स एड हैं, जिनको वो फॉलो करता था। वह इंटरनेट फ्रेंडली भी है। उसने अपनी फ्रेंड लिस्ट का हाइड कर रखा है। उसने खुद को दिल्ली का निवासी बताया जरूर है लेकिन अपने पैरेंट्स की शादी के बाद की फोटो के साथ अपने बचपन की फोटो भी एलबम में डाल रखी है। खास बात है कि इसमें उसके स्कूलिंग के दिनों की कोई फोटो नहीं है। लेटेस्ट अॅपडेट में जो फोटोग्राफ्स डाली गई हैं उनकी लोकेशन जुहू बताई गया है और इसमें वह अपनी बड़ी बहन बरखा के साथ है। इन फोटोज पर कमेंट भी सिर्फ बरखा के ही हैं।

Posted By: Inextlive