- कंपनी कर्मचारी और एडवोकेट की बाइक में हुई थी टक्कर

- मामले ने पकड़ा तूल, ईट, पत्थर, शॉकर चले, दो का सिर फटा

ALLAHABAD: सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन एरिया का ताशकंद मार्ग शुक्रवार को एडवोकेट व सिक्योरिटी एजेंसी के कस्टोडियन की बाइकों के टकराने के बाद जंग के मैदान में तब्दील हो गया। विवाद घायल कस्टोडियन को पीटने के बाद शुरू हुआ था। ताशंकद मार्ग से शुरू हुआ बवाल पत्रिका रोड की बाइक एजेंसी तक पहुंच गया। मारपीट में सिक्योरिटी एजेंसी के दो लोगों का सिर फिट गया। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। हालांकि देर रात तक किसी ने तहरीर नहीं दी थी।

सीएमएस एजेंसी में करता है काम

झूंसी का रहने वाला सीएमएस एजेंसी का कस्टोडियन मनीष सिंह शुक्रवार सुबह 10 बजे के आसपास एजेंसी के लिए निकला था। एजेंसी के पास ही उसकी बाइक सामने से आ रहे एक एडवोकेट की बाइक से टकरा गई। इसमें चोट मनीष को ही आई। इसके बावजूद एडवोकेट ने उसको पीटा। यह देख सीएमएस के कर्मचारी भड़क गए और एडवोकेट को दौड़ा लिया।

बाइक एजेंसी में ली शरण

एडवोकेट मनीष का सेलफोन लेकर पत्रिका रोड स्थित एक बाइक एजेंसी में जा घुसा। उसके पीछे सीएमएस के कर्मचारी बाइक एजेंसी में घुसने लगे तो रोकने के चक्कर में बाइक एजेंसी के कर्मचारी उनसे भिड़ गए। मारपीट, धक्कामुक्की के बीच सीएमएस के हंडिया के रहने वाले रोहित मोदनवाल और गोविंदपुर के पुनीत कुशवाहा का सिर फट गया। आरोप है कि बाइक एजेंसी के कर्मचारियों ने शॉकर व लोहे की छड़ों से दोनों पर हमला बोला। इसके बाद भी सीएमएस के कर्मचारियों ने एडवोकेट का पीछा नहीं छोड़ा। वह अपना काला कोट फेंककर पास की गली में जा घुसा।

हो गया टकराव

इसी बीच एडवोकेट ने अपने दोस्तों को बुला लिया। ताशकंद रोड पर सीएमएस के कर्मचारी और एडवोकेट्स आमने सामने आ गए। खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मनीष को पीटने के आरोपी एडवोकेट को हिरासत में लेने की कोशिश तो बवाल हो गया। एडवोकेट पुलिस से ही भिड़ गए। धक्कामुक्की पर और फोर्स बुलाई गई। इसके बाद मामला शांत हुआ। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। घायलों को पास के ही प्राइवेट हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट के लिए भेजा गया है। देर शाम तक पुलिस को तहरीर नहीं दी गई थी। इंस्पेक्टर महेश पांडेय ने बताया कि तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

Posted By: Inextlive