एसओ ने कहा कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद होगी कार्रवाई

फैमिली का आरोप है कि सपा नेता के प्रभाव में है पुलिस

ALLAHABAD: कीडगंज एरिया में मजदूर की मौत की गुत्थी सुलझ गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो गया है कि मजदूर को पहले पीटा गया और फिर सिर पर किसी भारी हथियार से वार किया गया जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि रिपोर्ट अभी कीडगंज पुलिस को नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बालू पर मिली थी बॉडी

लालापुर के फतेहरा के रहने वाले 35 साल के सुरेश का शव पुलिस को रविवार की रात बालू के ढेर पर मिला था। उसकी पहचान न हो पाने के कारण अज्ञात में पंचनामा भरा गया। उसको पहचानने वाला पुलिस को मौके पर कोई नहीं मिला। लोकल लोगों ने ही पुलिस को बॉडी मिलने की सूचना दी थी। सुरेश अरैल के बालू कारोबारी महेश निषाद के पास दो महीने से काम कर रहा था। सोमवार रात सुरेश के घर वालों के पास फोन गया कि चोट लगने से उसकी मौत हो गई। चोट कैसे लगी, इस बारे में कुछ नहीं बताया गया। उसका जीजा रामजी भारती सोमवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा और पहचान की। रामजी भारती ने बताया कि फेमिली के पास साथ काम करने वाले किसी शख्स ने फोन किया था। यह बताया गया था कि सुरेश की काम करने के दौरान चोट लगने से मौत हो गई। उधर पुलिस कह रही थी कि युवक बीमार लग रहा था। आंशका है कि उसकी मौत बीमारी से हुई होगी।

सिर में जमा था खून

सुरेश के हाथ व पांव पर चोट के गंभीर निशान थे। पोस्टमार्टम के बाद पुष्टि हुई कि मौत सिर पर आई गंभीर चोट से हुई थी। उसके सिर पर बेलचा जैसे किसी हथियार से वार किया गया था। इससे सिर में अंदरूनी घाव हो गया था। उसके सिर में खून भरा था लेकिन बाहर से कुछ नजर नहीं आ रहा था। सुरेश के जीजा रामजी भारती का आरोप है कि पुलिस मामले की लीपापोती में जुटी है। वह सपा नेता के दबाव में रिपोर्ट नहीं दर्ज कर रही। उधर एसओ कीडगंज उमेश कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिली है। रिपोर्ट मिलने के बाद फैमिली वाले तहरीर देते हैं तो एफआईआर दर्ज की जाएगी।

Posted By: Inextlive