कीडगंज मोहल्ले में रात में हुई घटना, मृतक का पिता व पड़ोसी घायल

कीडगंज मोहल्ले में सोमवार की रात चाकू और लाठी-राड से मारकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। बचाव में आए मृतक के पिता और पड़ोसी को बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद मनबढ़ युवक भाग खड़े हुए। घायलों को एसआरएन में भर्ती कराया गया है। मृतक की बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना का कारण बेहद मामूली बताया गया है। घटना के संबंध में नामजद रिपोर्ट दर्ज करने के लिए थाने में दी गई है।

तेज रफ्तार बाइक से उड़ा कीचड़

कीड़गंज थाना क्षेत्र के कृष्णानगर मोहल्ले में राकेश गुजराती का परिवार रहता है। रात साढ़े आठ बजे के करीब उनका 17 साल का बेटा शुभम अपने कुछ साथियों के साथ घर के बाहर खड़ा था। बारिश के चलते सड़क पर कीचड़ हो गया था और पानी भी लगा था। इसी दौरान गोलू ठेकेदार का बेटा बाइक से उधर से गुजरा। बाइक की रफ्तार तेज होने के चलते कीचड़ उड़ा और शुभम के ऊपर चला गया। इस पर शुभम ने विरोध दर्ज कराया तो दोनों में कहासुनी हो गई। स्थानीय लोगों ने बीच बचाव किया और दोनों पक्षों को अलग कराया। इसके बाद दोनों पक्ष अपने-अपने घर चले गए।

दर्जनभर साथियों के साथ लौटा

इस घटना को लेकर बेहर खफा ठेकेदार का बेटा अपने साथ कुछ अन्य लोगों को लेकर लौटा। उनके पास चाकू, लाठी और राड आदि था। उन्होंने शुभम को घर में पाकर हमला बोल दिया। यह देखकर पिता राकेश और पड़ोसी राजा बचाने के लिए सामने आए तो उन पर भी हमला बोल दिया गया। तीनों की बीच सड़क जमकर पिटाई हुई। यह देखकर आसपास के लोग सन्नाटे में थे। वे जब तक हस्तक्षेप करके दोनों पक्षों को अलग कराते तीनो बुरी तरह से जख्मी हो चुके थे। सभी घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से एसआरएन अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने शुभम को मृत घोषित कर दिया। इससे परिवार में रोना पीटना शुरू हो गया। अस्पताल पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में पूछताछ की और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Inextlive