हंडिया थाना क्षेत्र के झिरीहिरी गांव में हुई घटना से हर कोई स्तब्ध

PRAYAGRAJ: झाड़फूंक करने आए 65 वर्षीय तांत्रिक राजमणि ¨बद की बुधवार शाम सिर कूचकर हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस मृतक के बेटे ने ऊषा देवी पत्नी राकेश ¨बद के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। आरोपित को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी रही। घटना हंडिया थाना क्षेत्र के झिरीहिरी गांव की है।

मृतक के बेटे ने दी नामजद तहरीर

झिरीहिरी गांव निवासी राकेश ¨बद की पत्नी ऊषा को दौरा पड़ता था। जिसके लिए राजमणि झाड़फूंक करता था। बताते हैं कि बुधवार दोपहर भी वह ऊषा के घर पहुंचा और झाड़फूंक करने लगा। इसी दौरान ऊषा को दौरा पड़ा और वह तांत्रिक का पहले गला दबाई फिर ईंट से सिर कूचने लगी। जब तक लोग उसे पकड़ते तांत्रिक की सांसें थम चुकी थीं। उधर, कई घंटे बाद भी घर न आने के कारण राजमणि के स्वजन परेशान हो गए। खोजते-खोजते वह ऊषा के घर पहुंचे तो वहां की हालत देख परेशान हो गए। सूचना मिली तो हंडिया सीओ और इंस्पेक्टर शमशेर बहादुर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया। मृतक तांत्रिक के बेटे कृष्ण कुमार की तहरीर पर मुकदमा कायम किया।

महिला का झाड़फूंक कराने आए व्यक्ति से किसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था। आरोपित महिला से पूछताछ की जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

धवल जायसवाल, एसपी गंगापार

Posted By: Inextlive