कैंट थाना क्षेत्र के बाबा चौराहे के पास योगेंद्र पुरी कालोनी में गुरुवार देर रात गिट्टी लदा डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे व्यापारी की कार और चहारदीवारी क्षतिग्रस्त हो गई।

कैंट थाना क्षेत्र के बाबा चौराहे के पास योगेंद्र पुरी कालोनी में गुरुवार देर रात गिट्टी लदा डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे व्यापारी की कार और चहारदीवारी क्षतिग्रस्त हो गई। बिजली के खंभे और तार भी टूट गए।

योगेंद्र पुरी कालोनी में रहने वाले व्यापारी मुदित श्रीवास्तव के घर के पीछे किसी का मकान बन रहा है। मकान के निर्माण के लिए भवन स्वामी ने गिट्टी मंगवाई थी। गुरुवार देर रात गिट्टी लादकर डंपर यहां पहुंचा। वाहन आगे पीछे करते समय अचानक चालक से डंपर अनियंत्रित हो गया और मुदित श्रीवास्तव के घर की तरफ पलट गया। इससे उनके मकान की चहारदीवारी और कार क्षतिग्रस्त हो गई। आसपास लगे बिजली के खंभे और तार भी टूट गए। डंपर पलटने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोग घबरा गए और घरों से बाहर निकल आए। वाहन चालक और खलासी मामूली रूप से घायल थे। सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों को दी गई, जिस पर आपूíत बंद कराई गई। शुक्रवार सुबह बिजली कर्मी मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त खंभे व तार की मरम्मत की, तब जाकर आपूíत बहाल हुई।

Posted By: Inextlive