बिजनौर से फरार होकर लखनऊ ब्वाय फ्रेंड से मिलने जा रही लड़की सेटेलाइट पर मिली

मां की पिटाई के बाद गुस्से में निकली थी घर छोड़कर

महिला थाना पुलिस ने मां के आने पर सुपुदर्गी में सौंपा

BAREILLY: लखनऊ में ब्वाय फ्रेंड से मिलने घर से फरार होकर जा रही बीए की एक छात्रा बरेली में पकड़ी गई। बस का इंतजार कर रही लड़की को गुमशुम देखकर एक रोडवेजकर्मी घर ले गया और फिर चौकी में पुलिस को सौंप दिया। पुलिस को बताया कि वह बिजनौर की रहने वाली है। ब्वाय फ्रेंड से मिलने लखनऊ जा रही थी। पुलिस की सूचना पर छात्रा की मां बरेली पहुंची और उसे अपने साथ ले गई।

रोडवेजकर्मी ले गया घर

रागिनी (परिवर्तित नामम) बिजनौर के कोहावर की रहने वाली है। वह कोहावर में ही बीए फ‌र्स्ट ईयर की छात्रा है। वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान है। वेडनसडे रात में सेटेलाइट बस अड्डे पर रागिनी काफी देर से बस का वेट कर रही थी। गुमशुम लड़की को देखकर रोडवेजकर्मी ने उससे पूछताछ की। फिर लड़की को अपने घर ले गए और खाना खिलाया। उसके बाद उसे सेटेलाइट चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया। सेटेलाइट चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे महिला थाना में भेज दिया।

पहले बोलती रही झूठ

जब महिला थाना पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने कुछ भी बताने से इंकार किया। कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पूरी बात सामने रख दी। रागिनी ने बताया कि क्ख्वीं क्लास तक उसके साथ सचिन पढ़ता था। सचिन अब लखनऊ में रहता है। उसकी जॉब भी लग गई है। दोनों एक दूसरे से प्यार भी करते हैं। वह सचिन से मिलने ही लखनऊ जा रही थी।

पिता पर लगाए गंभीर आरोप

उसने बताया कि वह दो बहनें हैं। छोटी बहन को माता-पिता ने बुआ को गोद दे दिया है। पिता पर दूसरी औरत से संबंध होने का भी आरोप लगाया। साथ ही, कहा कि पिता शराब पीकर उसकी पिटाई करते हैं। उसे घर से बाहर भी कम निकलने देते हैं। अप्रैल से उसका फोन भी छीन लिया गया। वह रो-रोकर कह रही थी कि ऐसे माता-पिता के साथ वह नहीं रहना चाहती है।

देर से उठने पर मां ने मारे थे थप्पड़

वेडनसडे सुबह मां ने देर से उठने पर उसे तीन-चार थप्पड़ मारे। पिता ने भी कहा कि एक-दो और थप्पड़ मारो। इस पर वह गुस्सा हो गई। वह कालेज के लिए निकली, लेकिन कालेज नहीं गई। उसने सचिन को फोन कर दिया कि वह उसके पास लखनऊ आ रही है। वह बस से पहले मुरादाबाद पहुंची। लखनऊ से डायरेक्ट बस न मिलने पर उसने बरेली तक की बस पकड़ी। उसके पास से मुरादाबाद से बरेली का टिकट भी मिला है। उसने सेटेलाइट से किसी का फोन मांगकर सचिन को फोन भी किया लेकिन बात नहीं हो सकी।

सेटेलाइट पर लड़की अकेली मिली थी। वह लखनऊ जा रही थी। परिजनों को सूचना दी गई। मां के आने के बाद लड़की को सुपुदर्गी में दे दिया गया है।

विजय सिरोही, एसओ महिला थाना

Posted By: Inextlive