BAREILLY: बरेली कॉलेज गेट के पास मंडे को दो छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। वे एक छात्र नेता को गुस्से में लताड़ रही थीं। उस छात्र नेता ने उनको बीसीबी में एडमिशन दिलाने के नाम पर डॉक्यूमेंट्स अपने पास रख लिये थे, लेकिन उनका बीसीबी में एडमिशन हो पाया। जुगाड़ से एडमिशन न मिलने पर छात्राओं को समझ में आया कि वह ठगी गई हैं तो उन्होंने सरेआम उस छात्र नेता को खूब लताड़ा। माजरा देखने के लिए छात्रों की खूब भीड़ एकत्रित हो गई थी।

बीए फ‌र्स्ट में लेना चाहती थीं एडमिशन

दोनों छात्राएं बीए फ‌र्स्ट ईयर में एडमिशन लेना चाहती थीं। उन्होंने अवंतीबाई और बीसीबी में फॉर्म भरा था। काउंसलिंग के दौरान बीसीबी में कई छात्रनेताओं ने अपनी हेल्प डेस्क खोली। इसी के जरिए दोनों छात्राएं हेल्प डेस्क को संभाल रहे एक छात्रनेता के संपर्क में आई। उसने दोनों छात्राओं को बीसीबी में एडमिशन दिलाने का प्रलोभन दिया। जब छात्राओं को विश्वास हो गया तो उन्होंने उस छात्रनेता के पास अपने सारे डॉक्यूमेंट्स जमा करा दिए।

अवंतीबाई में चूक गई

इस दौरान अवंतीबाई कॉलेज में भी काउंसलिंग की मेरिट और कट-ऑफ डिक्लेयर हुई। उसमें छात्राओं का नाम आ गया था, लेकिन डॉक्यूमेंट्स न होने के चलते वे काउंसलिंग में शामिल नहीं हो पाई। जिस वजह से वहां पर उनको एडमिशन नहीं मिला। इधर छात्र नेता उनको बीसीबी में एडमिशन दिलाने का भरोसा दिलाता रहा। छात्राएं अपना डॉक्यूमेंट्स मांगती रहीं, लेकिन उसने नहीं दिया। अब जब छात्राओं को यकीन हो गया कि उनके साथ जालसाजी की गई है तो वे सरेआम सड़क किनारे उस छात्रनेता पर बिफर पड़ीं। करीब एक घंटे तक वे छात्रनेता को लताड़ती रहीं। इस दौरान कई छात्रनेताओं ने समझाया, लेकिन उनका गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा था। हंगामा देखने के लिए काफी संख्या में छात्रों की भीड़ एकत्रित हो गई थी।

Posted By: Inextlive