- बाजार से घर आते वक्त रास्ते से ग्राम प्रधान के बेटे ने किया अपहरण

- पुलिस के पास ना जाने के लिए धमकाया भी, विरोध करने पर पीटा

- अपहरण और रेप की रिपोर्ट दर्ज करने के बजाए छेड़छाड़ का मामला दर्ज

BAREILLY :

ग्राम प्रधान के बेटे ने फ्राइडे को हाफिजगंज से लौट रही छात्रा का ओसवाल शुगर मिल के पास दिनदहाड़े अपहरण कर उसके साथ गन्ने के खेत में रेप किया। उसने पीडि़त छात्रा को सात घंटे तक बंधक बनाकर रखा। मामले को दबाने के लिए सैटरडे सुबह आरोपी और उसके ग्राम प्रधान पिता ने पीडि़ता के परिजनों को धमकाया। विरोध करने पर छात्रा की मां और उसकी बहन को पीटा भी। पुलिस ने भी पीडि़ता का साथ नहीं दिया और आरोपी, उसके पिता व चाचा के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में एफआईआर दर्ज की।

हाफिजगंज के एक गांव की रहने वाली पीडि़ता की मां ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी हाईस्कूल में पढ़ती है। वह फ्राइडे को नवाबगंज से खरीददारी करदोपहर दो बजे लौट रही थी। ओसवाल शुगर मिल के पास ग्राम प्रधान का बेटा सचिन पहले से बाइक लेकर खड़ा था। छात्रा के वहां पहुंचने पर उसने यह कहते हुए उसे बाइक पर बैठने को कहा कि वह घर छोड़ देगा। छात्रा ने मना किया तो उसने उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया और कुछ दूर गन्ने के खेत में ले गया। यहां उसने छात्रा को सात घंटे तक बंधक बनाकर रेप किया। फिर रात रात नौ बजे छात्रा को गांव में छोड़कर फरार हो गया।

मां और बहनों को पीटा

सुबह होते ही सचिन अपने पिता ग्राम प्रधान लेखराज और चाचा चेतराम के साथ छात्रा के घर में जबरन घुस गए और उन्हें थाने जाने से मना किया। विरोध करने पर पीडि़ता की मां और बहनों की जमकर पिटाई भी कर दी। बाद में सभी फरार हो गए।

पिता की हो चुकी है मौत

गांव वालों का कहना है कि छात्रा के पिता का निधन हो चुका है। घर में वह मां और तीन बहनों के साथ रहती है।

वर्जन

छात्रा की तहरीर पर मामले की रिपोर्ट छेड़छाड़ में दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सौरभ कुमार, थानाध्यक्ष, हाफिजगंज

Posted By: Inextlive