-पुलिस और पब्लिक की लापरवाही से पब्लिक होती है परेशान

-थर्सडे रात रामगंगा पर जाम के बाद फ्राइडे चौपुला और फतेहगंज पूर्वी में लगा जाम

पुलिस और पब्लिक की लापरवाही से पब्लिक होती है परेशान

-थर्सडे रात रामगंगा पर जाम के बाद फ्राइडे चौपुला और फतेहगंज पूर्वी में लगा जाम

BAREILLY: BAREILLY: जाम के झाम से पब्लिक की जान जोखिम में पड़ रही है। इसकी वजह पुलिस के साथ-साथ पब्लिक भी है। एक ओर जहां पुलिस ड्यूटी में लापरवाही बरतती है वहीं पब्लिक जल्दबाजी में निकलने के चलते गलत रास्ते से निकलने लगती है। थर्सडे रात रामगंगा पुल पर जाम के बाद फ्राइडे दिन भर चौपुला पुल और फतेहगंज पूर्वी में रेलवे फाटक के पास जाम लगा रहा।

छोटी सी चूक से हो जाता बड़ा हादसा

थर्सडे रात रामगंगा पुल पर जाम की वजह भी यही थी। यहां पर दो कार सवारों की वजह से सैकड़ों लोगों को ब् घंटे तक जाम में जूझना पड़ा था। यही नहीं हालात इतने बदतर हो गए थे कि लोगों को रेलवे पुल से गुजरना पड़ा। ऐसे में छोटी सी चूक से बड़ा हादसा भी हो सकता था। रामगंगा पुल पर जाम लगने की वजह कार सवारों के साथ में पुलिसकर्मियों की लापरवाही भी थी।

रॉन्ग साइड आने से चौपुला पर लगा जाम

दो दिन से चौपुला चौराहा पर रेड लाइट से ट्रैफिक चलाया जा रहा है। जाम न लगे इसके लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की ड्यूटी भी लगाई जा रही है, लेकिन ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी बाइक पर बैठकर आराम फरमाने लगते हैं। इसकी वजह से लोग रांग साइड से निकलने लगते हैं और जाम लग जाता है।

रूट डायवर्जन के बावजूद रही प्रॉब्लम

इसी तरह फ्राइडे को फतेहगंज पूर्वी में रेलवे ट्रैक की मरम्मत के चलते फाटक को बंद किया गया था। पुलिस ने सुबह से शाम तक रूट डायवर्जन कर बीसलपुर रोड से वाहन निकाले थे, लेकिन इसके बावजूद भी कई वाहन चालक बीच रास्ते से पहुंचे और जाम लग गया। कई ट्रक ड्राइवर रास्ते में ट्रक रोककर खड़े हो गए जिससे अन्य छोटे वाहनों को निकलने में दिक्कत हुई।

Posted By: Inextlive