-हिमाचल प्रदेश से बिहार ट्रक से ले रहे थे शराब

-पुलिस ने ट्रक मालिक सहित दो शराब सप्लायर पर दर्ज किया मुकदमा

BAREILLY:

हिमाचल प्रदेश से बिहार के लिए ट्रक से ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब को बिथरी चैनपुर थाना पुलिस ने सुबह करीब चार बजे बड़ा बाईपास पर पकड़ लिया। पुलिस को चेकिंग करते देख तस्कर ट्रक को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, जिसमें 8544 बोतल छोटी शराब पेटियों में भरी हुई मिली। पुलिस ने तीन तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं फर्जी कागजों पर शराब तस्करी पकड़ने वाली टीम को एसएसपी ने 5 हजार रुपए पुरस्कार देने की घाेषणा की।

मुखबिर से मिली सूचना

एसएसपी सुबह बिथरी चैनपुर एसएचओ को अंग्रेजी शराब की तस्करी कर ले जा रहे ट्रक को पकड़ने का आदेश दिया। सूचना मिलते ही बिथरी चैनपुर एसएचओ करनपाल सिंह, एसएसआई राजेश कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ इंवर्टिस यूनिवर्सिटी के पास सुबह चार बजे पहुंचे और चेकिंग शुरू कर दी। इसी बीच एक ट्रक को पुलिस ने रोका, तो ड्राइवर समेत तस्कर फरार हो गए। पुलिस ने पीछा किया, लेकिन अंधेरा होने के कारण तस्कर हाथ नहीं आए।

भूसे के बोरों के बीच थी शराब की पेटी

पुलिस ने कब्जे में लिए ट्रक की जब तलाशी ली तो उसमें आगे पीछे और ऊपर से भूसे की बोरी भरी हुई थी। जब बोरी हटाई गई तो उसके नीचे अंगे्रजी शराब की पेटियां भरी हुई थी। पुलिस ने ट्रक मालिक जगदीश निवासी गांव भामर थाना गुन्नौर सोनीपत हरियाणा, शराब सप्लायर नरेन्द्र निवासी गुम्मड गांव थाना गुन्नौर सोनीपत और दीपक कुमार निवासी गोगवान जलालपुर बाबरी थाना बाबरी शामली पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पकड़ी गई शराब की कीमत बाजार भाव के अनुसार करीब 20 लाख बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी पहले भी हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश में पहले भी पकडे़ जा चुके हैं.पुलिस आरोपियों पर गैंगस्टर लगाने की तैयारी कर रही है।

Posted By: Inextlive