साइकिल ने भरी जान, गोरखपुराइट्स में जोश भर गया बाइकथॉन

Updated Date: Mon, 30 Nov 2020 07:02 AM (IST)

- बाइकथॉन में गोरखपुराइट्स को मिला फिटनेस का मंत्रा

- लकी ड्रा में पार्टिसिपेंट्स ने जीते उपहार

GORAKHPUR: बाइकथॉन सीजन 12 एक बार फिर लोगों में जोश भर गया। कोविड एरा में खास सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान देकर ऑर्गनाइज इस इवेंट में गोरखपुराइट्स ने जमकर मस्ती की और खूब धमाल मचाया। इम्युनिटी विद कम्युनिटी का मैसेज लिए साइकिलिस्ट ने गोरखपुराइट्स से भी साइकिलिंग की अपील की। फन, फिटनेस और मस्ती के डोज के साथ लोगों ने हर पल को एंज्वॉय किया। छोटे बच्चों ने फुर्ती दिखाई, तो वहीं यंगस्टर्स ने इवेंट में जान फूंकी। सिविल लाइंस स्थित रीजनल स्टेडियम में ऑर्गनाइज इस एक्टिविटी में लोगों को साइकिलिंग के साथ ही लकी ड्रॉ के जरिए इनाम जीतने का मौका मिला। वहीं जिन्हें इनाम नहीं मिला, वे नेक्स्ट सीजन में जीतने का दावा कर हंसते-हंसते घर निकल गए।

एसएसपी ने किया फ्लैग ऑफ

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट सीजन 12 का आगाज सुबह 7.30 बजे चीफ गेस्ट एसएसपी जोगेन्द्र कुमार, एसबीआई डीजीएम पीसी बरोड़, ओडब्ल्यूएस टीम के अरुण मार्टिन चौहान, हिना तलत सिद्दीकी, अमित कुमार सिंह, आरपीएम स्कूल के डायरेक्टर अजय शाही, दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के जीएम प्रवीण कुमार, एडिटोरियल हेड संजय कुमार ने फ्लैग ऑफ कर किया। इस दौरान चीफ गेस्ट एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने कहा कि मैं इससे पहले भी कई शहरों में बाइकथॉन में शामिल हो चुका है। इस तरह के इवेंट समाज में फिट रहने का संदेश देते हैं। वहीं इवेंट के चीफ गेस्ट मेयर सीताराम जायसवाल रहे, जिन्होंने लकी ड्रॉ के विनर्स को अपने हाथों सम्मानित किया। मंच का संचालन शिवम शुक्ला ने किया।

खुशी से हाथ में उठा ली साइकिल

बाइकथॉन में फिटनेस का मंत्रा तो मिला ही साथ ही लकी ड्रॉ में साइकिल और टैबलेट जीतने का भी पार्टिसिपेंट्स को मौका मिला। स्टेज पर जब लकी ड्रा के बॉक्स को मिक्स किया गया, तो सभी पार्टिसिपेट्स बेसब्री से अपने नम्बर का इंतजार करने लगे। बॉक्स से पर्ची निकालकर जब शैलेन्द्र सिंह का नाम पुकारा गया, तो उनकी पूरी टीम खुशी से झूम उठी। शैलेन्द्र तो इतने एक्साइटेड थे कि स्टेज पर साइकिल लेने पहुंचे तो उसे अपने हाथ से ऊपर तक उठाकर अपनी खुशी का इजहार किया। इनके अलावा लकी ड्रा में रूपल गुप्ता और हर्षित त्रिपाठी ने साइकिल जीती। मेयर सीताराम जायसवाल, आरपीएम डायरेक्टर अजय शाही ने अपने हाथों से लकी ड्रॉ विजेता को साइकिल प्रदान की। ऑनलाइन व‌र्ल्ड स्कूल की तरफ से भी स्पेशल गिफ्ट दो टैबलेट लकी ड्रा विनर को दिए। विनर बने रमन और पंकज को ओडब्ल्यूएस टीम के अरुण मार्टिन चौहान ने एक-एक टैबलेट दिया।

कलाकारों ने मचाई धूम

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस मेगा इवेंट में गोरखपुराइट्स को मस्ती और धमाल मचाने का मौका मिला। यामिनी कल्चरल इंस्टीट्यूट के कलाकारों अपना हुनर दिखाया। तो वहीं यंग पार्टिसिपेंट्स ने लोगों को अपनी ओर अट्रैक्ट किया। यामिनी की डायरेक्टर सोनिका सिंह के नेतृत्व में सभी कलाकारों ने बाइकथॉन में पार्टिसिपेट किया। अक्षिता श्रीवास्तव, मृगयांकी त्रिपाठी, तृषा मिश्रा और प्रतीक कुमार का स्टेज पर परफॉरमेंस देख बाइकथॉन में आए दर्शक अपने आप को रोक नहीं पाए और खुलकर तालियां बजाई। एक तरफ स्टेज पर कलाकार अपना हुनर दिखा रहे थे, तो बाहर दर्शक भी झूमकर इस पल को यादगार बना रहे थे। इंडियन आइडल फेम आकाश दुबे ने अपनी आवाज का जादू भी बिखेरा।

इनका भी रहा योगदान

बीआरडी के अस्थि रोग विभाग के प्रो। अमित मिश्रा, पर्वतारोही नितीश कुमार सिंह, एनई रेलवे के ऑफिसर प्रमोद सिंह, विष्णु शंकर ज्वेलर्स के ऑनर गोपाल वर्मा ने बच्चों के साथ साइकलिंग की। ताइक्वांडो एसोसिएशन के कोच विशाल कुमार की अगुवाई में पार्टिसिपेंट्स ने इवेंट में हिस्सा लिया। वहीं सनराइज सेवा संस्थान के डायरेक्टर डॉ। शोभित श्रीवास्तव भी टीम के साथ इवेंट में शामिल हुए। एसबीआई की टीम से चीफ मैनेजर राजीव रंजन प्रकाश की अगुवाई में लोगों ने हिस्सा लिया। थोक वस्त्र व्यवसायी वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष राजेश नेभानी, नगर निगम की टीम से डॉ। मुकेश रस्तोगी, अखिलेश श्रीवास्तव, विंध्याचल गौड़ ने सपोर्ट किया। टीआई एए अंसारी के साथ ही उनकी टीम ने हिस्सा लिया और आखिर तक जमे रहे। एम1डी एप के महेश प्रजापति, डॉ। पुरुषोत्तम यादव ने भी सहयोग किया। मंडी सचिव सेवा राम वर्मा, उपेंद्र मणि त्रिपाठी, डॉ। अश्विनी मिश्रा और आरआई राघव कुशवाहा ने भी योगदान किया।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.