संदूक में भरकर फेंकी महिला की डेड बॉडी, सनसनी

Updated Date: Fri, 02 Oct 2020 06:48 AM (IST)

मानीराम- कुदरिहा बंधे पर घोलहवा के पास मिला बॉक्स

मर्डर के तुरंत बाद डेड बॉडी को ठिकाने लगा गए बदमाश

GORAKHPUR:

पीपीगंज एरिया के मानीराम-कुदरिहा बांध पर गायघाट, घोलहवा के पास नरकट में संदूक के भीतर भरी महिला की डेड बॉडी मिली। गुरुवार की सुबह मार्निंग वॉक पर गए लोगों ने डेड बॉडी देखकर शोर मचाया। करीब 30 साल की महिला के बदन पर लाल छींटदार नाइटी मौजूद थी। बॉक्स में रखे एक झोले में दो टीशर्ट सहित कुछ कपड़े, एक मंगल सूत्र और दवाइयां मिलीं। महिला के गले पर दबाने के निशाने मिले। डेड बॉडी मिलने की सूचना पर एसएसपी जोगेंद्र कुमार, एसपी नार्थ अरविंद पांडेय, एएसपी- सीओ कैंपियरगंज राहुल भट्ट, चिलुआताल के एसएचओ नीरज राय, पीपीगंज एसओ राजेंद्र मिश्रा, गुलरिहा के सरहरी चौकी प्रभारी धनंजय राय मौके पर पहुंचे।

रात में मर्डर करके फेंक गए डेड बॉडी

जांच के लिए फारेसिंक टीम और डॉग स्कवायड भी मौके पहुंचा। लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। गला दबाकर महिला की हत्या की गई थी। बदन पर चोट के कोई दूसरे निशान नहीं मिले। इस दौरान पुलिस ने आशंका जताई कि मर्डर की पहले से तैयारी की गई थी। घटना के तुरंत बाद ही डेड बॉडी को वहां फेंक दिया गया। मर्डर में शामिल व्यक्तियों को उस लोकेशन की प्रापर जानकारी थी। कुछ लोगों ने बताया कि भोर में एक टेपों उधर से गुजरा था। इसके बाद बाइक सवार भी वहां से गए थे। चिउटहां और मानीराम पुल के पास पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालकर पुलिस बॉक्स ले आने का सुराग लगाने में जुटी है। पुलिस यह मान रही है कि शादीशुदा महिला से पीछा छुड़ाने के लिए घटना को अंजाम दिया गया। इसलिए उसके कपड़े और मंगलसूत्र को भी बॉक्स में रखकर फेंका गया था।

महिला की डेड बॉडी की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। पोस्टमार्टम से मौत की वजह सामने आ सकेगी। पीपीगंज पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

अरविंद पांडेय, एसपी नार्थ

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.