- हैदराबाद से कमाकर लौटे युवक को लूटा

- मोहददीपुर में अचेत हाल पड़ा मिला युवक

GORAKHPUR: रेलवे स्टेशन रोड पर सक्रिय जहरखुरानों ने हैदराबाद से कमाकर लौट रहे युवक को लूट लिया। उसके पास मौजूद 10 हजार रुपए नकद, सामान और बदन के कपड़े उतार ले गए। मोहददीपुर में शिव मंदिर के पास अचेत हाल मिले युवक को परिजनों ने खोराबार के पास नर्सिग होम में एडमिट कराया। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई।

रेलवे स्टेशन के सामने से किया फोन

खोराबार एरिया के जंगल सिकरी, वनपोखर मंदिर निवासी राम सेवक का बेटा कन्हैया हैदराबाद में रहकर काम करता है। छह माह के बाद वह घर लौट रहा था। बुधवार की सुबह करीब तीन बजे वह गोरखपुर रेलवे स्टेशन पहुंचा। रेलवे स्टेशन के बाहर आकर उसने परिजनों को फोन किया। बताया कि आटो की तलाश में जुटा है। उसने बाईपास पर किसी को भेजने के लिए भी कहा। परिवार के सदस्य उसे रिसीव करने पहुंचे। लेकिन वह काफी देर तक नहीं आया।

परिजनों ने कराया नर्सिग होम में एडमिट

उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ बताने लगा। तभी से परिजन उसकी तलाश में जुटे थे। गुरुवार की सुबह मोहद्दीपुर में शिव मंदिर के पास उसे अचेत हाल में देखकर एक परिचित घरवालों को फोटो वॉट्सएप किया। आनन-फानन में घरवाले उसके पास पहुंचे। अचेत हाल कन्हैया को नर्सिग में भर्ती कराया। परिजनों का कहना है कि उसके होश में आने पर कैंट पुलिस को सूचना दी जाएगी।

Posted By: Inextlive