- मंगलवार को पार्क से लेकर रोड तक पर दिखे प्यार के दीवाने

- प्रपोज डे के साथ मनेगा वैलेंटाइन सप्ताह का दूसरा दिन

GORAKHPUR: प्यार का इजहार करने के लिए आज के दिन से खास मौका भला क्या होगा? वैलेंटाइन वीक का दूसरा दिन यानी प्रपोज-डे उन दीवानों के लिए प्यार का इजहार करने का सही मौका है जो अब तक दिल की बात दिल में ही दबाए बैठे हैं। मंगलवार को वीक के पहले दिन अपने साथी को गुलाब देकर वीक के पहले दिन को सेलिब्रेट किया। जगह-जगह लोग रेड रोज की खरीदारी कर, अपने बिलव्ड वंस को देते नजर आए।

कर ली प्रपोज की तैयारी

बिलव्ड वंस को प्रपोज करने के लिए एक दिन पहले रोज डे पर ही युवाओं ने तैयारी कर ली है। इसके लिए किसी ने अपने हाथों में टैटू बनवाया, तो कुछ ने मेंहदी से ही अपने साथी का नाम लिखवाया। गोलघर में जहां नौजवानों के बीच अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने की तैयारी थी, तो वहीं दूसरी ओर जिंदगी के कई वैलेंटाइन साथ गुजार चुके, बुजुर्ग और लोगों में भी काफी जोश नजर आया। ब्वायज-ग‌र्ल्स दोनों की भरपूर तैयारियां रही।

छाए रंग-बिरंगे गुलाब

मंगलवार को सिटी में रोज डे की धूम रही। फ्लावर शॉप पर सुबह से शाम तक लोगों का तांता लगा रहा, जहां से लोगों ने रेड के साथ ही येलो, पिंक मिक्स्ड और व्हाइट आदि कलर के गुलाब खरीदकर अपने दिल की बात कही। दुकानों पर ब्वायज से अधिक संख्या ग‌र्ल्स की दिखी।

Posted By: Inextlive