- रेलवे क्रिकेट ग्राउंड पर ऑर्गनाइज हुआ फ्रेंडली मैच

- पंकज कुमार सिंह ने दी शानदार ऑलराउंड परफॉर्मेस

GORAKHPUR: एनई रेलवे क्रिकेट ग्राउंड पर रविवार को रेलवे ऑफिसर्स एकादष व मुख्य विकास अधिकारी एकादश के बीच फ्रेंडली मैच खेला गया। इसमें रेलवे ऑफिसर्स ने सीडीओ एकादश को 25 रनों से शिकस्त दी। नरसा के सचिव और सीपीआरओ पंकज कुमार सिंह ने शानदार अ‌र्द्धशतकीय पारी खेली, वहीं एक विकेट भी झटके। उनकी परफॉर्मेस के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

रेलवे ने बनाए 140 रन

रेलवे ऑफिसर्स एकादश ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 140 रनों का स्कोर खड़ा किया। रेलवे ऑफिसर्स एकादश की ओर से पंकज कुमार सिंह ने पारी की शुरुआत करते हुए 3 चौकों की मदद से नाबाद 50 रन बनाए। डीके खरे ने 22 गेदों पर 23 और अखिलेश ने नाबाद 28 रन का योगदान दिया। मुख्य विकास अधिकारी एकादश की ओर से आशीष ने 3 विकेट और अभिनव ने एक विकेट हासिल किए।

115 रन ही बना सकी सीडीओ एकादश

रेलवे ऑसिफर्स एकादष द्वारा बनाए गए 140 रनों का पीछा करते हुए मुख्य विकास अधिकारी एकादश की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 115 रन ही बना सकी। टीम की ओर से रितेश ने 47, अभिनव ने 17 व अभय ने 12 रनों का योदान दिया। रेलवे आफिसर्स एकादश की ओर से रंजीत यादव और परमानंद ने 3-3 और पंकज कुमार सिंह और मनोज पांडेय ने 1-1 विकेट लिए। इस मौके पर सीडीओ इंद्रजीत सिंह व रेलवे ऑफिसर्स एकादश के अधिकारी सहित खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Posted By: Inextlive