- शाहपुर एरिया की कॉलोनी में घरों पर कोई फेंक जा रहा पत्थर

- शिकायत के बाद पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया की श्रीराम नगर कॉलोनी में आधी रात के बाद पत्थरों की बारिश होती है। किसी मनबढ़ की हरकत से मोहल्ले के लोग आजिज आ गए हैं। पत्थरबाजी में कारों और खिड़कियों के शीशे टूटने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। वहीं, शिकायत करने पर पुलिस कार्रवाई से पिंड छुड़ाने में जुटी है।

एक जनवरी से जारी समस्या

शाहपुर एरिया के पादरी बाजार की श्रीराम नगर कॉलोनी के घरों पर आए दिन पत्थर बरस रहे हैं। यहां के 25-30 घरों के लोग किसी मनबढ़ की इस हरकत से परेशान हो गए हैं। मोहल्लावासियों के लोगों का कहना है कि एक जनवरी से हर रात कोई घरों पर पत्थर फेंक रहा है। मोहल्ले की कृष्णा देवी ने बताया कि एक जनवरी को उनके घर पर किसी ने पत्थर फेंका। पटाखे की आवाज समझ उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया। अगले दिन सुबह छत पर गईं तो पत्थर देख परेशान हो गईं। तभी से रोजाना किसी ना किसी घर पर कोई पत्थर फेंक जा रहा है।

पुलिस नहीं कर रही मदद

पत्थरबाजी से मोहल्ले के चिंटू की कार का शीशा टूट गया था। बिजली विभाग में तैनात जूनियर इंजीनियर गंगा प्रसाद, राकेश, छोटू शर्मा सहित कई लोगों के घर पर भी पथराव से भारी नुकसान हो चुका है। वहीं, पत्थर फेंकने की घटना की सूचना देने पर पुलिस यकीन नहीं कर रही है। पुलिसकर्मी कार्रवाई करने की जगह लोगों को सलाह दे रही है कि वे रात में जागकर पत्थर फेंकने वालों पर नजर रखें। उनको पकड़कर पुलिस को सूचना दें तभी मनबढ़ों के खिलाफ कार्रवाई हो सकेगी।

Posted By: Inextlive