- बरौनी से नई दिल्ली जा रही वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस घाघरा नदी के पुल पर बीचो-बीच फंसी

-एसएलआर बोगी में फंसी थी लोहे की प्लेट, यात्री रहे दहशत में

GORAKHPUR: बरौनी से नई दिल्ली जा रही वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस (क्ख्भ्भ्फ्) की एसएलआर बोगी में लोहे की प्लेट फंस जाने से ट्रेन घाघरा नदी के पुल पर घंटों खड़ी रही। पुल पर ट्रेन के खड़े रहने से यात्रियों की सांसत हो गई। हालांकि रेलवे अधिकारियों के मौके पर पहुंचने पर किसी तरह से गैस कटर की मदद से लोहे के प्लेट को काटा गया, तब जाकर गाड़ी को रवाना किया गया।

फंसी थी लोहे की प्लेट

बरौनी से नई दिल्ली जा रही है क्ख्भ्भ्फ् वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस मंडे नाइट करीब 8.क्0 बजे गोरखपुर जंक्शन पहुंची। उसके क्भ् मिनट बाद यानी रात 8.ख्भ् बजे वह नई दिल्ली के लिए रवाना हो गई। मौसम खराब होने के चलते ट्रेन ऑल रेडी लेट थी, लेकिन जैसे ही गाड़ी गोंडा स्टेशन क्रास कर रात के क्ख्.फ्0 बजे घाघरा नदी के पुल पर पहुंची तो उसके एसएलआर बोगी में लोहे की प्लेट बुरी तरह फंस गया, जिसके चलते चक्के भी जाम हो गए। चूंकि गाड़ी बीचो-बीच पुल पर ही रूक गई इसलिए ट्रेन में बैठे यात्रियों की हालत खराब हो गई। ट्रेन में बैठे यात्री दोनों तरफ पानी देख डरे सहमे अपने बर्थ पर ही बैठे रहे। उधर, ट्रेन ड्राइवर और गार्ड ने इस बात की सूचना तुरंत कंट्रोल रूम को दी।

डरे सहमे रहे पैसेंजर्स

रेलवे की मानें तो एसएलआर बोगी में फंसे लोहे की प्लेट को काटने के लिए गैस कटर की मदद लेनी पड़ी। इसमें करीब साढ़े पांच घंटे का समय लग गया। बताया जा रहा है कि सुबह के म् बजे तक यात्री ट्रेन में डरे सहमे बैठे रहे। वहीं स्टेशन मैनेजर राममूर्ति ने बताया कि चूंकि यह मामला गोंडा से लखनऊ के बीच का था, इसलिए लोकल कर्मचारियों ने इसे समय से दुरूस्त करा लिया। वहीं इसके चलते क्ख्भ्ब्क् गोरखपुर-एलटीटी एक्सप्रेस ब् घंटे, क्ब्म्7फ् शहीद एक्सप्रेस ब्.फ्0 घंटे, क्भ्909 अवध आसाम एक्सप्रेस फ्.क्म् घंटे, क्भ्00क् राप्तीगंगा एक्सप्रेस फ्.00 घंटे व क्भ्007 कृषक एक्सप्रेस क्.ख्0 घंटे खड़ी रहीं।

Posted By: Inextlive