-घाटमपुर बाई इलेक्शन को लेकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ सीएम योगी ने किया वर्चुअल कम्यूनिकेशन

kanpur@inext.co.in

KANPUR (6 Oct): घाटमपुर बाई इलेक्शन को लेकर ट्यूजडे को बूथ लेवल तक के पदाधिकारियों के साथ सीएम योगी ने वर्चुअल कम्यूनिकेशन किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जोर देते हुए कहा कि विपक्ष प्रोपेगंडा फैला रहा है। सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्षी किसी भी हद तक जा सकते हैं। ऐसे में कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों के साथ विपक्षियों की पोल भी लोगों के सामने खोलें।

कमलरानी को किया याद

सीएम ने कहा कि घाटमपुर के लोगों ने तो अपनी मजबूत नेता और मंत्री कमलरानी जी को खोया है। पार्षद से सांसद व कैबिनेट मंत्री बनी कमलरानी की जीवनयात्रा को याद कर सीएम ने परिजनों व रिश्तेदारों को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में केंद्र सरकार 80 करोड़ व प्रदेश सरकार 18 करोड़ लोगों को अब तक 12 बार राशन दे चुकी है। 2 करोड़ किसानों बैंक खातों में नियमित तौर पर किसान सम्मान निधि दे रहे हैं। 1.5 करोड़ लोगों को अब रोजगार मुहैया कराया जा चुका है। 30 लाख लोगों को आवास योजना का लाभ दिया जा चुका है।

टोली बनाकर करें जनसंपर्क

सीएम ने बूथ अध्यक्षों एवं अन्य क्षेत्रीय पदाधिकारियों की नब्ज को छूते हुए संबोधन की शुरुआत मंडल अध्यक्षों के नाम लेते हुए कुष्मांडादेवी को नमन करने के साथ की। उन्होंने क्षेत्र के गांव टिकवांपुर में जन्में महाकवि भूषण से लेकर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी कैप्टन सुखवासी सिंह को याद किया और 2000 मेगावाट के निर्माणाधीन पावर प्लांट को समय से शुरू कराने की प्रतिबद्धता जताई। अपने 35 मिनट के संबोधन में मुख्यमंत्री ने क्षेत्र के सभी 481 बूथों में 20-25 कार्यकर्ताओं की टोली बनाकर डोर टू डोर जनसंपर्क और प्रबुद्ध लोगों से संवाद पर जोर दिया।

पदाधिकारियों ने भी दिए टिप्स

सीएम के संबोधन से पहले प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, महामंत्री संगठन सुनील बंसल व क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने 2 घंटे के वर्चुअल सम्मेलन में मौजूद पदाधिकारियों को चुनाव जीतने के टिप्स दिए। इस दौरान उच्च शिक्षा राज्यमंत्री नीलिमा कटियार, सांसद देवेंद्र सिंह भोले, प्रदेश मंत्री प्रांशुदत्त द्विवेदी के अलावा सभी बूथ अध्यक्ष व प्रभारी, सेक्टर अध्यक्ष व प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, प्रभारी, जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive