- हैलट इमरजेंसी में घायल बेटे का इलाज कराने आए परिवार के साथ मारपीट

- इलाज मे देरी के बारे में पूछने पर उखड़े रेजीडेंट्स, महिलाओं से भी अभद्रता

KANPUR: एलएलआर हॉस्पिटल की इमरजेंसी में घायल बेटे का इलाज कराने पहुंचे परिवार पर फ्राईडे देर रात रेजीडेंट्स टूट पड़े। इलाज में देरी का आरोप लगाने पर उन्होंने घायल के पिता समेत साथ आई उसकी बहनों को भी नहीं छोड़ा। मारपीट के साथ अभद्रता भी की। घटना की जानकारी पर स्वरूप नगर थाने की पुलिस इमरजेंसी पहुंची और तीमारदारों को निकालकर पुलिस चौकी लाने लगी तब भी रेजीडेंट्स नहीं माने। मारपीट से दहशत में आए मरीज को उसके तीमारदार हैलट से लेकर चले गए और कल्याणपुर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में भतर्1ी कराया।

पूछते ही भड़क गए डॉक्टर

पिता कमलेश तिवारी ने जानकारी दी कि उनके बेटे अभिषेक तिवारी का दो दिन पहले रनिया में एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। फ्राईडे रात को हालत बिगड़ने पर बेटे को लेकर हैलट इमरजेंसी पहुंचे। यहां हॉल में ही उसका इलाज शुरू हुआ। पिता का आरोप है कि काफी देर तक जब उनके बेटे को नहीं देखा गया तो उन्होंने वहां मौजूद जूनियर डॉक्टरों से कहा। उन्होंने मुंहा चाही की। जब बहन ने टोका तो जूनियर डॉक्टर भड़क गए और मारपीट करने लगे।

तहरीर का इंतजार

घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और परिवार वालों को लेकर पुलिस चौकी लाई। हांलाकि बेटे के इलाज को प्राथमिकता देते हुए वह उसे लेकर प्राइवेट हॉस्पिटल चले गए। स्वरूप नगर थाना प्रभारी अश्रि्वनी पांडेय ने जानकारी दी कि घटना की जानकारी मिली थी,लेकिन पीडि़त परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive