kanpur@inext.co.in kanpur : गंगा बैराज पर स्टंट रोकने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं लेकिन इसके बाद भी लगाम नहीं लग रही है. कुछ किलोमीटर पर बनी दो पुलिस चौकियों में तैनात पुलिस कर्मी

- गंगा बैराज पर कार सवार ने दो टीचरों को मारी टक्कर

- बचने के प्रयास में महिला डॉक्टर की कार पोल से टकराई

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : गंगा बैराज पर स्टंट रोकने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं लेकिन इसके बाद भी लगाम नहीं लग रही है। कुछ किलोमीटर पर बनी दो पुलिस चौकियों में तैनात पुलिस कर्मी और तमाम हाईटेक साधन भी स्टंट नहीं रोक पा रहे हैं। फ्राइडे दोपहर कार से सड़क पर जेड बनाने की कोशिश में एक कार अनियंत्रित हो गई। कार की चपेट में आने से दो स्पोर्ट टीचर घायल हो गए। वहीं दूसरी कार सवार महिला डॉक्टर घायल हो गईं। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

फ्राइडे दोपहर हुआ हादसा

फ्राइडे दोपहर गंगा बैराज की तरफ से कार सिंहपुर की तरफ आ रही थी। कार चालक तेज रफ्तार में कार से रास्ते पर जेड बनाकर चल रहा था। कभी गाड़ी दाहिने आती कभी बाएं जाती। ये देख राहगीर सहम गए। स्कॉलर मिशन स्कूल के स्पोर्ट टीचर यशोदा नगर निवासी आशीष व शुक्लागंज की वंदना स्कूटी से जा रहे थे। तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी.दोनों गम्भीर घायल हो गए। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया। चालक ने अपना नाम विक्की, गुप्तार घाट निवासी बताया। उसने बताया डीपीएस स्कूल बच्चो को लेने जा रहा था। बिठूर एसओ अमित मिश्रा ने बताया कार मालिक को बुलाया जा रहा है।

महिला डॉक्टर हुईं घायल

नजीराबाद थाना क्षेत्र के हर्षनगर की डॉ। ईशु अग्रवाल रामा अस्पताल मंधना में कार्यरत हैं। फ्राइडे दोपहर करीब तीन बजे वे अपनी कार से घर लौट रही थीं। जैसे ही वह मंधना गंगा बैराज हाईवे पर शिवदीनपुरवा गांव के सामने पहुंचीं, तभी स्टंट कर रही सामने से आ रही कार से बचने के चक्कर में उनकी कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकराने के बाद डिवाइडर पर चढ़ गई। कार चला रहीं डॉ। ईशु घायल हो गईं। एयर बैग खुलने से उनकी जान बच गई, लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला डॉक्टर ने सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से बचने की कोशिश में स्टेय¨रग मोड़ी। तभी हादसा हो गया।

Posted By: Inextlive