KANPUR : बिस्कुट कारोबारी की बहु ज्योति के ब्लाइंड मर्डर में कत्ल की लोकेशन का सटीक पता जानने के लिए आई नेक्स्ट की टीम ने वारदात के समय यानि रात को क्क्.फ्0 बजे घटना स्थल पर जाकर पड़ताल की। पता चला कि कम्पनी बाग से रावतपुर रोड पर कई ऐसे स्पॉट हैं जहां वारदात को इत्मिनान से अंजाम दिया जा सकता है। सबसे ज्यादा संभावना, सीएसए और एचबीटीआई कैम्पस की है। जहां पर रात को मरघट जैसा सन्नाटा पसरा रहता है। न पुलिस, न गार्ड न कोई पूछने वाला न टोकने वाला। वारदात को अंजाम देकर आसानी से वहां से भागा जा सकता है। इसके अलावा भी कई ऐसे स्पॉट हैं जहां उस वक्त (घटना के वक्त) पूरी सन्नाटा और अंधेरा रहता है।

लिंक रास्ते पर हो सकता है मर्डर

कम्पनी बाग से रावतपुर रोड के बीच बीज विज्ञान एवं प्रौद्योगिक विभाग का ऑफिस है। जहां पर जाने के लिए सुनसान रास्ता है। जहां पर कोई भी आसानी से कार को खड़ा करके वारदात को अंजाम दे सकता है। अगर वहां पर पीडि़त मदद के लिए चिल्लाता है, उसकी आवाज रोड तक नहीं पहुंच सकती है।

रोडवेज वर्कशॉप का रास्ता भी खतरनाक

कम्पनीबाग से रावतपुर रोड पर रोडवेज वर्कशॉप का रास्ता भी जाता है। जहां पर रात को सन्नाटा पसरा रहता है। वहां पर सुरक्षा के लिए कोई गार्ड भी नहीं रहता है। आई नेक्स्ट की टीम यहां पर भी दस मिनट रुकी, लेकिन वहां से कोई नहीं गुजरा, यानि इस रास्ते पर भी आसानी से ज्योति का मर्डर हो सकता है। इसी तरह वर्कशॉप के सामने एक रास्ता गया है। जहां पर भी सन्नाटा पसरा रहता है।

Posted By: Inextlive