LUCKNOW: लखनऊ महोत्सव में परफॉर्म करने आये बॉलीवुड और व‌र्ल्ड लेवल के बेहतरीन सिंगर सोनू निगम जिनके बारे में कहा जाता है कि जिस लय में वो गाना गाते है, वैसा कोई भी नही गा सकता। देश ही नहीं, विदेशों में भी अपनी धमक जमाने वाले इस सिंगर के बराबर अभी तक कोई नहीं हुआ। शहर में आये सोनू निगम ने कई बातें शेयर की।

मेरे लिए फक्र की बात

सोनू निगम ने कहा कि यूपी से मेरा बहुत ही पुराना रिश्ता है बहुत ही कम लोगों को पता है कि मेरी दादी कानपुर के घाटमपुर की है, जिसके चलते मैं यहां के कल्चर से बहुत ही अच्छी तरह से वाकिफ हूं। महोत्सव में परफॉर्म करना मेरे लिए फक्र की बात है। यहां के श्रोताओं के बारे में सुना बहुत है, आज देखता हूं कि वाकई में लोग सुनने वाले है कि नहीं।

कलाकारों को बढ़ावा देना अच्छी बात

सोनू निगम में महोत्सव में लोक कलाकारों और क्षेत्रीय कलाकारों के लिए मंच उपलब्ध कराना और उनका हौसला बढ़ाने का काम करना एक अच्छी पहल है। मैं खुद कलाकार हूं इसलिए समझ सकता हूं कि कितना अच्छा लगता है एक कलाकार को सैकड़ों हजारों लोगों के सामने परफॉर्म करना।

परिवार में एक ही सिंगर काफी

बेटे के सिंगिंग के बारे में पूछने पर सोनू ने कहा कि उसका बारे में ज्यादा नहीं बात करुंगा। लेकिन परिवार में एक ही सिंगर काफी है, जो मैं हूं बस। काम न करने के बारे में उन्होंने कहा कि आफर मिल रहे हैं, मगर काम नहीं अच्छा मिलता इसलिए कम करता हूं। अच्छा काम करने में विश्वास रखता हूं।

Posted By: Inextlive