- लूट के बाद हत्या की आशंका, हत्या व आत्महत्या में उलझी पुलिस

- मोहनलालगंज के नहर पट्टी पर पड़ा मिला शव

LUCKNOW:

मोहनलालगंज के मीलपुर चंद्रपुरा नहर मार्ग पर सोमवार दोपहर पेट्रोल पंप मैनेजर जसवंत सिंह की सिर में गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस ने मौके से एक पिस्टल और कारतूस बरामद किया है। पुलिस घटना की विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में पुलिस आत्महत्या किए जाने की बात कह रही है। वहीं स्थानीय लोगों ने लूट के बाद गोली मारकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

शव के नीचे मिली पिस्टल

मोहनलालगंज मंगटइया गांव निवासी जसवंत सिंह इमिलिहा खेड़ा स्थित पेट्रोल पंप पर मैनेजर थे। सोमवार दोपहर उनका मीलमपुर-चंद्रपुरा गांव के नहर किनारे खून से लथपथ शव पड़ा था। स्थानीय लोगों की सूचना पर मोहनलालगंज पुलिसए डीसीपी दक्षिण रवि कुमार, एडीसीपी पूर्णेन्दु सिंह समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने पड़ताल शुरू की। एडीसीपी पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि पुलिस ने मैनेजर की बाइक के साथ ही एक झोला भी बरामद किया है। झोले में बैंक का एक बाउचर भी मिला है। पिस्टल और कारतूस जसवंत के शव के नीचे पड़े थे। पड़ताल में पता चला कि जसवंत पर उधारी थी।

पुलिस का कहना आत्महत्या

पुलिस का कहना है कि वह पेट्रोल पंप के बकाया रुपयों का तगादा भी करते थे। आशंका है कि जसवंत ने खुद गोली मारकर आत्महत्या की है। वे बीमार भी थे और उनके हाथ में विगो भी लगी थी। परिवार वाले अभी किसी पर कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं। जिस रास्ते पर शव मिला है इधर से जसवंत का आना जाना भी नहीं था। वह मुख्य मार्ग से हमेशा आते जाते थे। परिवार वाले जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive