-आशियाना के सेक्टर-के की घटना

-परिवार का आरोप नौकरी से निकाले जाने से नाराज होकर दर्ज कराया मुकदमा

LUCKNOW : आशियाना स्थित सेक्टर-के निवासी रिटायर्ड बुजुर्ग के घर काम करने वाली नौकरानी ने उनके शादीशुदा बेटे पर रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर इंक्वायरी शुरू कर दी।

होली के एक दिन पहले की घटना

आशियाना सेक्टर-के स्थित मकान में 76 वर्षीय रिटायर्ड एसएस बेदी रहते हैं। बहराइच पॉलीटेक्निक में क्लर्क के पद पर कार्यरत दीपेश बेदी और उनकी पत्‍‌नी टीचर सौम्या (बदला नाम) बहराइच में ही रहते हैं। हरदोई के टडि़यावां निवासी 33 वर्षीय नौकरानी रीता (बदला नाम) के मुताबिक, शादी के कुछ दिनों बाद ही उसका पति से तलाक हो गया। बेसहारा होने पर रीता अपने परिचित के जरिए मार्च महीने में एसएस बेदी के घर पहुंची और वहां पर नौकरानी का काम करने लगी। रीता के मुताबिक, होली के एक दिन पूर्व एसएस बेदी का बेटा पत्‍‌नी सौम्या के संग लखनऊ आया। रात का खाना खाने के बाद सौम्या ने उसे दीपेश के कमरे में बुलाया और खुद बाहर निकलकर दरवाजा बंद कर लिया। नशे की हालत में कमरे में पहले से मौजूद दीपेश ने उसे दबोच लिया और उसका रेप कर दिया।

परिवार ने आरोपों को नकारा

रीता ने बताया कि वह रातभर रोती रही और सुबह होते ही थाने जाने लगी तो मालिक एसएस बेदी ने बेटे-बहू की करतूत पर माफी मांगते हुए कहा कि तुम मेरी बेटी जैसी हो, तुम यहीं रहो अब तुम्हारे संग कुछ भी गलत नहीं होगा। रीता ने बताया कि वह एसएस बेदी की इन बातों में आकर थाने नहीं गई। लेकिन, इसके बाद दीपेश जब भी लखनऊ आता उसके संग रेप करता। उसकी इस करतूत में उसकी पत्‍‌नी सौम्या भी उसका साथ देती। उसने बताया कि बीते बुधवार को दीपेश व सौम्या लखनऊ आए और उसे दो दिन तक भूखा-प्यासा कमरे में बंद रखा। शुक्रवार को दोनों ने उसके संग मारपीट की और उसे घर से भगा दिया। जिस पर रीता ने आशियाना थाने में पुलिस को तहरीर दी। वहीं, आरोपी सौम्या ने बताया कि नौकरानी रात में अक्सर ससुर को नशीली दवा देकर सुला देती और किसी पुरुष को घर पर बुलाकर रात बिताती थी। इसकी भनक लगने पर ससुर एसएस बेदी ने उसे नौकरी से निकाल दिया। इसी से नाराज होकर वह झूठे आरोप लगा रही है।

Posted By: Inextlive