- पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर किया खुलासा

- गांजा के नशे में धूत करके हत्या की वारदात को दिया अंजाम

LUCKNOW :

बीकेटी के शिवपुरी रोड स्थित रणबाबा तीर्थस्थल में मंगलवार रात पुजारी फकीरेदास की हत्या कर दी गई थी। गुरुवार को पुलिस ने हत्यारे को पकड़ लिया। पुलिस ने अनुसार पुरानी रंजिश के चलते पुजारी की हत्या की गई है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है1

चोरी की शिकायत की थी

एसपी ग्रामीण हरदेश कुमार ने बताया कि शिवपुरी गांव निवासी रामचंद्र और फकीरेदास के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। रामचंद्र मंदिर के बाहर दुकान चलाता था और मंदिर में सफाई का काम भी करता था। धीरे-धीरे मंदिर के घंटे गायब होने लगे। रामचंद्र इन्हें मंदिर की जमीन में ही गाड़ देता था। इसकी जानकारी जब पुजारी को हुई तो उन्होंने ग्राम प्रधान से उसकी शिकायत की थी।

मंदिर में करता था चोरी

शिकायत के बाद गांव वालों ने रामचंद्र को पकड़ा तो उसने एक कुंतल 49 किलो के घंटे बरामद कराए और रामचंद्र को मंदिर ने निकाल दिया गया। यही नहीं रामचंद्र ने पुजारी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। रामचंद्र ने पुलिस को बताया है कि वह मंगलवार रात बाबा की झोपड़ी में पहुंचा और वहां दोनों ने काफी देर तक गांजा पिया। इस दौरान दोनों के बीच फिर इसी बात को लेकर बहस हुई और फिर रामचंद्र ने पुजारी की ईट से सिर कूचकर हत्या कर दी।

Posted By: Inextlive