- बहनोई पर लगाया शराब के नशे में फेंकने का आरोप

- मां ने दर्ज कराया मासूम बेटे की हत्या का मुकदमा

LUCKNOW: सुशांत गोल्फ सिटी स्थित ओमेक्स सिटी की छठी मंजिल से मासूम की गिरकर मौत हो गई। मृतक की मां ने बहनोई के भाई पर शराब के नशे में तीन वर्षीय बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

राखी बंधवाने आई थी

एसीपी गोसाईंगंज स्वाति चौधरी ने बताया कि ग्वारी विकास खंड 5, गोमती नगर निवासी प्रियांशा द्विवेदी का उनके पति से पारिवारिक विवाद चल रहा है। प्रियांशा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पति से विवाद के बाद से करीब चार माह से अपनी बहन स्वाति के साथ रहती हैं। 22 अगस्त को रक्षाबंधन पर बहन के घर डी ओमेक्स सिटी निवासी बड़ी बहन सोनल पांडेय अपने पति जगदम्बा पांडेय व बच्चों के साथ राखी बंधवाने आई थी। उन्ही के साथ मेरा तीन वर्षीय बेटा शेयांश उर्फ शीटू भी उनके घर चला गया। जहां बहनोई के भाई चौक फैजाबाद (अयोध्या) निवासी कुलदीप पांडेय भी मौजूद थे।

इलाज के दौरान तोड़ा दम

पीडि़त का आरोप है कि रात करीब साढ़े नौ बजे बच्चे खेल रहे थे तभी कुलदीप शराब के नशे में आया और हत्या की नियत से उसके बेटे को गोद में उठाकर छठी मंजिल से नीचे फेंक दिया। गंभीर हालत मे उसे मेदांता में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Inextlive