- डीजे आईनेक्स्ट बाइकथॉन सीजन-13 का आगाज 20 अगस्त को

- केडी सिंह स्टेडियम से होगा रैली का फ्लैग ऑफ

LUCKNOW: दैनिक जागरण आईनेक्स्ट एक बार फिर आपका पसंदीदा फिटनेस व मस्ती से भरा इवेंट बाइकथॉन सीजन-13 लेकर आया है। इस बार बाइकथॉन-13 का आयोजन 20 अगस्त दिन शुक्रवार को केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर होगा। चीफ गेस्ट सुबह 6:30 बजे बाइकथॉन रैली का फ्लैग ऑफ करेंगे। फिर देर किस बात की, आप भी इस इवेंट में शामिल होने के लिए तैयार हो जाएं। फन और फिटनेस के इस इवेंट से जुड़ने के लिए अब आपके पास सिर्फ दो दिन शेष हैं।

समय का रखें ध्यान

बाइकथॉन रैली केडी सिंह बाबू स्टेडियम से शुरू होकर हजरतगंज चौराहा, सिविल हॉस्पिटल चौराहा, 1090 चौराहा, बहुखंडी मंत्री आवास, गन्ना संस्थान, दैनिक जागरण चौराहा, नेशनल कॉलेज होते हुए वापस केडी स्टेडियम पर आकर समाप्त होगी। रैली के लिए रिपोर्टिग टाइमिंग सुबह 5:30 बजे है। आपको अपनी साइकिल साथ लानी है और समय का पूरा ध्यान रखना है।

जितने वाले को मिलेंगे आकर्षक गिफ्ट

बाइकथॉन-13 के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले हर पार्टीसिपेंट को टी-शर्ट, कैप, मास्क और सेनेटाइजर दिया जाएगा। इतना ही नहीं आप लकी ड्रा में हिस्सा लेकर आकर्षक उपहार भी जीत सकते हैं। आप फार्म को संभाल कर रखें, जिसपर आपका नाम व मोबाइल नंबर जरूर लिखा होना चाहिए। फार्म में आपको किट कूपन, रिफ्रेशमेंट कूपन संग लकी ड्रा कूपन भी मिलेगा। लकी ड्रा कूपन को वहां रखे ड्राप बाक्स में डालना होगा। इवेंट के दौरान ड्रा निकाला जाएगा।

पीएसी बैंड संग सिंगिंग व डांसिग का डोज

बाइकथॉन के दौरान पीएसी बैंड की धुन देशभक्ति का जोश भरने का काम करेगी। वहीं लिटिल ड्रमर उस्ताद देवाज्ञ दीक्षित आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे। फेमस उड़ान डांस अकादमी के डांसर हिट गानों पर अपने जबरदस्त डांसिंग मूव्स से आपका मनोरंजन करेगी।

साइकिल रैली है रेस नहीं

इवेंट में हिस्सा लेने वाले सभी पार्टिसिपेंट इस बात का ध्यान रखें कि यह एक साइकिल रैली है, रेस नहीं है। ऐसे में सावधानी के साथ साइकिल चलाएं। आयोजन स्थल पर आपकी सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा। जहां थर्मल स्कैनिंग व हैंड सेनेटाइजेशन के अलावा किसी भी इमरजेंसी से निपटने के लिए एंबुलेंस तैनात रहेगी।

बाक्स

वैक्सीनेशन जरूर कराएं

कोरोना से निपटने के लिए वैक्सीनेशन जरूरी है इसलिए इस बार बाइकथॉन भी वैक्सीनेशन को बढ़ावा दे रहा है। इस बार इसकी थीम वैक्सीनेशन राइडताकि हेल्दी रहे लाइफ रखी गई है। बाइकथॉन के माध्यम से इस बार कोविड वैक्सीनेशन कराने के लिए लोगों को जागरुक किया जाएगा।

बाक्स

इनका मिला साथ

प्रेजेंटेड बाई- रेडिको

इन एसोसिएशन विद- डाबर रुमाटिल स्प्रे, ज्ञान डेयरी, गोल्डी मसाले

पॉवर्ड बाई- राल्को टायर्स, पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ

बैंकिंग पार्टनर- एसबीआई

सर्पोटेड बाई - हेल्पयू ट्रस्ट

हेल्थ पार्टनर- अल्टिस हॉस्पिटल

स्नैक्स पार्टनर- क्रैक्स फ्रिट्स

नॉलेज पार्टनर- जीडी गोयनका स्कूल

मेडिकल पार्टनर- एमएस गु्रप ऑफ चेरिटेबल हॉस्पिटल

एजुकेशन पार्टनर-हिमालियन गु्रप ऑफ इंस्टीट्यूशंस

को-स्पांसर्स- गुड मॉर्निग, कासा सिरेमिक्स

रिफ्रेशमेंट पार्टनर - वीटा-डे

इम्युनिटी पार्टनर- मेघदूत

बेवरेज पार्टनर - फ्रेश स्प्रिंग

सीएसआर पार्टनर-आसमा हुसैन इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी

साइकिल पार्टनर- अशोक साइकिल स्टोर

Posted By: Inextlive