ब्रह्मपुरी थाने के तीन कमरों में रखा बद्दो की कोठी से कुर्क सामान

एक पुलिसकर्मी चौकसी के लिए रहेगा तैनात

आज ब्रह्मपुरी पुलिस कोर्ट में पेश करेगी कुर्की की रिपोर्ट और सीडी

एसएसपी ने शासन को भेजी कुर्की की रिपोर्ट और वीडियोग्राफी की सीडी

Meerut। ढाई लाख रूपये के इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो की कोठी को कुर्क करने के दौरान 15 ट्रक सामान पुलिस ने जब्त किया था। पुलिस के मुताबिक अब ये सारा सामान तब तक थाने में रखा रहेगा, जब तक मुकदमा कोर्ट में है या कोर्ट सामान की नीलामी के लिए आदेश नहीं कर देता। वहीं इंस्पेक्टर सुभाष अत्री ने बताया कि कुर्की की रिपोर्ट समेत मौके पर की गई वीडियोग्राफी की एक सीडी भी एसएसपी अजय साहनी को भेज दी गई है। वहीं सामान तब तक थाने में जब्त रहेगा, जब तक कोर्ट का आदेश नहीं होगा। कोर्ट के आदेश पर सामान की नीलामी की जाएगी।

शासन को भेजी रिपोर्ट

पुलिस ने बदन सिंह बद्दो के घर की कुर्की करते हुए 15 ट्रक सामान को अपने कब्जे में ले लिया था। जिसके बाद ब्रह्मपुरी पुलिस ने लिखा-पढ़ी करके सारे सामान की लिस्ट रिकार्ड के लिए थाने जमा कर दी गई है। कोठी से जब्त सारा सामान थाने के उन तीन कमरों में रखा गया है, जो पुलिसकर्मियों के लिए बने हैं। इतना ही नहीं, यहां पर एक पुलिसकर्मी को चौकसी के लिए तैनात भी किया गया है।

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि कुर्की की रिपोर्ट समेत वीडियोग्राफी की एक सीडी भी शासन को भेज दी गई है। आज कोर्ट खुलने पर ब्रह्मपुरी पुलिस कुर्की की कार्रवाई से संबंधित कागजात और सीडी की एक कॉपी भी कोर्ट में पेश करेगी।

अजय साहनी, एसएसपी

Posted By: Inextlive