मेरठ। सोमवार देर रात सकौती चौकी के पास से चार बदमाशों ने गन प्वाइंट पर कार चालक का अपहरण कर लिया। बदमाश चालक को कार से खतौली ले गए। उससे नकदी लूटकर मारपीट की और जंगल में फेंक कर भाग गए।

यह है मामला

गांव टांडा निवासी सुनील कुमार पुत्र समय सिंह टांडा निवासी अध्यापक प्रेमपाल के यहां कार चालक हैं। सोमवार को सुनील दादरी गांव से बु¨कग लेकर मुजफ्फरनगर के सिकंदरपुर गांव गए थे। सोमवार रात करीब एक बजे सवारियों को दादरी में छोड़कर लौट रहे थे।

बदमाश हुए फरार

तभी, सकौती चौकी के पास सुनील किसी काम से कार उतरे और तभी चार बदमाशों ने उन्हें घेरकर गन प्वाइंट पर ले लिया। सुनील को बंधक बनाकर बदमाश खतौली की ओर चल दिए। सुनील के विरोध करने पर उन्हें पीटा गया और जेब में रखे सात हजार रुपये भी लूट लिए गए। बदमाश सुनील को खतौली के जंगल में फेंककर फरार हो गए। दो घंटे बाद जब सुनील को होश आया तो उन्होंने सड़क पर जा रहे एक शख्स को रोककर उसके मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। वे उन्हें खतौली थाने ले गए। आरोप है कि पुलिस ने घटना दौराला की बताकर टरका दिया। मंगलवार को पीडि़त दौराला थाने गए और तहरीर दी। इंस्पेक्टर यशवीर सिंह का कहना है कि मामला संदिग्ध है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive