तारीख - 27 अगस्त

स्थान- कैलाश प्रकाश स्टेडियम

समय- सुबह 7 बजे

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की ओर से आयोजित होगा बाइकॉथन सीजन- 13

फन और फिटनेस की एक्टिविटी में भाग लेने के लिए कराएं रजिस्ट्रेशन

Meerut। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन-13 का काउंट डाउन शुरु हो गया है। आगामी 27 अगस्त को कैलाश प्रकाश स्पोटर्स स्टेडियम में बाइकाथॉन सीजन 13 का आगाज होगा। ऐसे में अगर आपने अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है तो तुरंत रजिस्ट्रेशन करा लें।

यहां कराएं रजिस्ट्रेशन

आप इसके लिए साकेत और दिल्ली रोड स्थित दैनिक जागरण कार्यालय में जाकर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा शहर में कई जगह ऑफलाइन काउंटर बनाए गए हैं जहां से आप फार्म लेकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

27 अगस्त को आयोजन

गौरतलब है कि बाइकॉथन सीजन 13 का आयोजन 27 अगस्त को कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में होगा। इसका शुभारंभ सुबह 7 बजे किया जाएगा। इसके बाद कल्चरल एक्टीविटी के साथ डिफरेंट प्राइजेज भी दिए जाएंगे।

मिलेंगे प्राइज

लकी ड्रॉ के माध्यम से चयनित एंट्री को कई आकर्षक गिफ्ट दिए जाएंगे। साथ ही फ‌र्स्ट प्राइज में विजेताओं को साइकिल गिफ्ट की जाएगी।

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरु

अगर आप रजिस्ट्रेशन के लिए बाहर काउंटर्स पर जाने की जहमत नहीं उठाने चाहते हैं, तो कोई बात नहीं। इस बार बाइकॉथन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की फैसिलिटी भी प्रोवाइड की गई है। इसके लिए बाईनेक्स्ट लाइव डॉट कॉम पर जाकर बाइकथॉन पर क्लिक कर रजिस्टर कर सकते हैं। पूरी सिटी में रजिस्ट्रेशन के लिए काउंटर्स बनाए गए हैं। इसके अलावा दिल्ली रोड स्थित दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस में आकर फॉर्म ले सकते हैं।

यहां करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट कार्यालय

दया इंटरप्राइजेज, गढ़ रोड (होटल राजहंस वाली गली में)

माही फैशन, सेंट्रल मार्केट

राज बुक डिपो, पीएल शर्मा रोड

वाधवा साइकिल स्टोर, लालकुर्ती बाजार

Posted By: Inextlive