- अवैध निर्माण की शिकायत के बाद बढ़ा मामला

अवैध निर्माण की शिकायत के बाद बढ़ा मामला

Meerutmeerut@inext.co.in

Meerut : नगर निगम का पार्षद कक्ष मंगलवार को दो गुटों का अखाड़ा बन गया। समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के पूर्व महानगर अध्यक्ष के साथ हाथापाई और गालीगलौज करते दूसरे पक्ष के लोग पार्षद कक्ष से देहली गेट थाने तक चले आए। मामला अवैध निर्माण को लेकर की गई शिकायत को लेकर बताया गया है।

कर रहे थे बातचीत

नगर निगम में पुरानी सेल्स टैक्स बिल्डिंग में पार्षद कक्ष बनाया गया है। पार्षदों के अलावा अन्य लोग भी यहां अड्डा जमाए रहते हैं। सोमवार को पार्षद प्रतिनिधि शरीफ मेवाती, पार्षद दीवान जी शरीफ और पार्षद सईद कक्ष में बैठे थे। इसी बीच पूर्व पार्षद और युवजन सभा के पूर्व महानगर अध्यक्ष शमशुद्दीन शरीफ मेवाती के पास बैठकर बातचीत करने लगे। दोनो वार्ता कर रही रहे थे कि खैरनगर निवासी इकराम और अय्यूब सहित आधा दर्जन लोग पार्षद कक्ष में घुस आए और शमशुद्दीन का गिरेबान पकड़ लिया।

एमडीए में की थी शिकायत

शमशुद्दीन का कहना था बच्चा पार्क सब स्टेशन के सामने बनी दुकानों को लेकर उसने एमडीए में शिकायत की थी, मामले में एमडीए ने कार्रवाई करते हुए दुकानों के ध्वस्तीकरण और सील लगाने की कार्रवाई की थी। इकरार और उसके साथी लगातार शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे थे। मंगलवार को भी इकरार ने शिकायत वापस लेने की बात कही। इकरार का कहना था शिकायत वापस लेने के बदले उससे पांच लाख रुपये मांगे जा रहे हैं। जबकि शमशुद्दीन ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया।

देहली गेट पहुंचा मामला

दोनो पक्षों में हाथापाई होते देख पार्षद भी बीच बचाव में उतर आए। दोनो पक्ष मारपीट और गालीगलौज करते हुए सीढि़यों से उतर कर थाना देहली गेट तक पहुंच गए। नगर निगम परिसर में पार्षदों और पूर्व पार्षदों के साथ हो रहे हंगामे को देखने के लिए भीड़ जुट गई। इसी बीच कुछ लोगों ने पहुंचकर मामला शांत कराया।

Posted By: Inextlive